Move to Jagran APP

चार पर गुंडा एक्ट, 1082 पर शांति भंग में कार्रवाई

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह चौकन्नी है। वहीं थाना क्षेत्र अपराधियों का गढ़ होने के कारण पुलिस की सूची में अति संवेदनशील है। पुलिस ने अपराधियों की कुंडली खंगाल शुरू कर दी है

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 06:16 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 06:16 PM (IST)
चार पर गुंडा एक्ट, 1082 पर शांति भंग में कार्रवाई

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट(मऊ) : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह चौकन्नी है। वहीं थाना क्षेत्र अपराधियों का गढ़ होने के कारण पुलिस की सूची में अति संवेदनशील है। पुलिस ने अपराधियों की कुंडली खंगाल शुरू कर दी है और उन्हें गम्भीर धाराओं में पाबंद भी किया जा रहा है। थाना क्षेत्र के चार हिस्ट्रीशीटरों को गुंडा एक्ट में पाबंद किया है। इनमें दो हिस्ट्रीशीटर अल्लीपुर के, एक अब्दोपुर और एक बहलोलपुर का है। उनकी पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। वहीं गम्भीर मुकदमा में संलिप्त लोगों को भी पकड़कर पाबंद किया जा रहा है। थाना क्षेत्र के 1082 लोगों पर शांतिभंग की कार्यवाही की गई है। अन्य लोगों की भी सूची भी बनाई जा रही है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष सच्चितानंद यादव ने बताया कि क्षेत्र में चिह्नित 60 हिस्ट्रीशीटरों और उत्पातियों पर पुलिस पहले से नजर रखे हुई है और उनके घरों पर दबिश भी दी जा रही है। वहीं 20 लोग ऐसे हैं जो चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं या इसके पूर्व चुनाव को प्रभावित करने या दहशत फैलाने या रुपये और शराब दे चुनाव को प्रभावी कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.