Move to Jagran APP

बैंकों की सुरक्षा में मिलीं कमियां, मांगी रिपोर्ट

जासं मथुरा लॉकडाउन हटने के बाद व्यापारिक गतिविधियां बढ़ने के साथ बैंकों से लेनदेन के कार्य में भी तेजी आई है। सोमवार को एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था को परखा और जिले भर की बैंकों की चेकिग कराई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 12:40 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:08 AM (IST)
बैंकों की सुरक्षा में मिलीं कमियां, मांगी रिपोर्ट
बैंकों की सुरक्षा में मिलीं कमियां, मांगी रिपोर्ट

जासं, मथुरा : लॉकडाउन हटने के बाद व्यापारिक गतिविधियां बढ़ने के साथ बैंकों से लेनदेन के कार्य में भी तेजी आई है। सोमवार को एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था को परखा और जिले भर की बैंकों की चेकिग कराई। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पाई कमियों को दूर करने के निर्देश संबंधित बैंक अधिकारियों को दिए गए। यह भी कहा गया कि वह बैंक में आने वाले ग्राहकों को शारीरिक दूरी बनाकर ही रखने के लिए कहें। जो भी उल्लंघन करें, उसको समझाया जाए। नहीं मानने पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाए। एसएसपी ने भारतीय स्टेट बैक मुख्य शाखा, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की सुरक्षा व्यवस्था को देखा। सुरक्षा उपकरण को भी टेस्ट किया। कमियां पाए जाने पर संबंधित थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि वह इस संबंध रिपोर्ट बनाकर दें, ताकि उनको बैंकों के मुख्यालय को भेजा जा सके। वाहन चेकिग अभियान चलाकर काटे चालान

loksabha election banner

संवाद सूत्र, कोसीकलां : अनलॉक वन में आवाजाही की छूट मिलने के बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए वाहन चेकिग अभियान चलाया। पुलिस ने बिना मास्क व हेलमेट के घूम रहे लोगों के वाहन चालकों के चालान काटे। इसकी निगरानी स्वयं एसपी देहात श्रीशचंद ने की। शहर में कस्बा चौकी प्रभारी मनिदर सिंह ने घंटाघर चौराहे पर चेकिग अभियान चलाया। अभियान के अंतर्गत बेवजह घूम रहे एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों के चालान काटे। अनेक दोपहिया वाहन चालक तीन-तीन सवारी बैठाकर गुजरते धरे गए। अधिकतर वाहन चालक हेलमेट व मास्क का प्रयोग भी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को बेवजह इधर उधर घूमने से परहेज करने व हेलमेट व मास्क लगाकर ही आवागमन करने तथा दो से अधिक सवारी न बैठाने की हिदायत दी।

जब बाइक सवार भागा : वाहन चेकिग के दौरान घंटाघर से एक बाइक सवार पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भागता नजर आया, लेकिन पुलिस की उस पर नजर पड़ गई। जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर मुहल्ला निकासा में उसे घेर लिया। जहां भीड़ एकत्रित हो गई। इसका फायदा उठाकर बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए। उन्होंने बाइक पर अलग- अलग नंबर चस्पा किए थे। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.