Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे चढ़े दो इनामी शराब तस्कर

हरियाणा से यूपी और बिहार समेत कई राज्यों में शराब की तस्करी के मामले में फरार चल रहे दो शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। एसटीएफ फील्ड यूनिट आगरा के सहयोग से कोसीकलां पुलिस ने पचास हजार रुपये और शेरगढ़ पुलिस ने पच्चीस हजार रुपये का इनामी शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित से अवैध हथियार भी बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:05 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े दो इनामी शराब तस्कर
पुलिस के हत्थे चढ़े दो इनामी शराब तस्कर

मथुरा: पुलिस ने सोमवार की रात दो अलग-अलग जगह घेराबंदी कर फरार चल रहे दो इनामी शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक पर 50 हजार और दूसरे पर 25 हजार का इनाम घोषित था। एक आरोपित से अवैध हथियार भी बरामद किया गया।

loksabha election banner

बीते 20 सितंबर की रात सुपाना चौराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने शराब तस्करों की कार को रोका। शराब तस्कर पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिग कर कार छोड़कर भाग गए। तहकीकात में इनके नाम रंजीत और भूपेंद्र निवासीगण ककराली पलवल तथा चेतराम निवासी बरचावली थाना कोसीकलां पता चला। भूपेंद्र ने कोर्ट में आत्मसर्मपण कर दिया और रंजीत को कोसीकलां पुलिस ने दो अक्टूबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। चेतराम की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। मंगलवार को एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आगरा एसटीएफ फील्ड यूनिट और कोसीकलां प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार और उनकी टीम ने सोमवार रात करीब एक बजे गांव हताना कट पर घेराबंदी कर फरार चल रहे शराब तस्कर चेतराम को गिरफ्तार कर लिया। आरेपित से एक तमंचा और चार कारतूस भी बरामद किए हैं।

दूसरी घटना में थाना शेरगढ़ एसओ प्रदीप कुमार, एसआइ ललित कुमार, अमित कुमार भाटी और उनकी टीम ने कोसी तिराहा शेरगढ़ से जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी राजीव नगर-37, थाना सेक्टर 18 थाना ओल्ड फरीदाबाद को दबोच लिया। जितेंद्र शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा था। आरोपित की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.