Move to Jagran APP

अभी तो ट्रेलर, पिक्चर तो पूरी बाकी है

थाना बरसाना पुलिस पर फायरिग कर भागे रोहताश का इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 06:28 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 06:28 AM (IST)
अभी तो ट्रेलर, पिक्चर तो पूरी बाकी है
अभी तो ट्रेलर, पिक्चर तो पूरी बाकी है

जागरण संवाददाता,मथुरा: 'अभी तो यह ट्रेलर है,पिक्चर तो बाकी है। जो ऊधम मचा रहे हैं,उनकी सटीक लोकेशन उसके पास है।' बरसाना पुलिस पर फायरिग कर फरार 25 हजार रुपये के इनामी रोहताश का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह गालियां भी दे रहा है।

loksabha election banner

वृंदावन के गांव परखम गूजर के रोहताश गांव की एक विवाहिता को अगवा कर ले गया था। उसने साथियों के साथ आकर 23 दिसंबर की रात विवाहिता के घर पर फायरिग कर दहशत फैला दी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया। इसके बाद बरसाना पुलिस से उसका आमना-सामना हो गया। रोहताश ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिग कर चालक सिपाही महेंद्र सिंह को घायल कर दिया। घेराबंदी होने पर वह कार को छोड़कर भाग गया। अब उसका इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो जंगल में बनाया प्रतीत हो रहा है। वीडियो से परखम के ग्रामीण दहशतजदा हैं। इधर, विवाहिता का भी अभी कोई पता नहीं है। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

राजस्थान में मिली लोकेशन

वारदात के बाद रोहताश और उसके साथियों की लोकेशन राजस्थान में मिली थी। पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर और दौसा में दबिश दी, लेकिन आरोपित नहीं मिले। डीलर ने किया राशन का गबन, दर्ज हुआ मुकदमा

संवाद सूत्र, महावन : महावन नगर पंचायत में राशन डीलर गुड्डी देवी ने गरीबों के राशन का सफाया कर दिया। उपभोक्ता जब राशन लेने पहुंचे तो राशन डीलर के पति श्रवण कुमार ने उपभोक्ताओं को फटकार कर भगा दिया। उपभोक्ताओं ने शिकायत महावन एसडीएम से की।

एसडीएम द्वारा दिए गए आदेश पर पूर्ति निरीक्षक गौरव माहेश्वरी मौके पर पहुंचे, राशन डीलर दुकान का ताला लगा कर फरार हो गया। पूर्ति निरीक्षक ने दुकान को सील कर दिया है। दूसरे दिन नायब तहसीलदार की मौजूदगी में राशन की जानकारी की जिसमें गेहूं 346. 81 कुंतल, चावल 146.19 कुंतल, खाद्य तेल 222 पैकेट, साबुत चना 187 पैकेट, नमक 274 पैकेट कम पाई गई। इसकी जानकारी पूर्ति निरीक्षक गौरव माहेश्वरी ने एसडीएम महावन देवेंद्र पाल सिंह को दी। एसडीएम महावन ने राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई करने की संस्तुति की है। वहीं गौरव माहेश्वरी द्वारा महावन थाने में राशन डीलर गुड्डी देवी पत्नी श्रवण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पूर्ति निरीक्षक गौरव माहेश्वरी ने बताया कि राशन डीलर के यहां राशन वितरण करने में अनियमितता एवं राशन का गबन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.