Move to Jagran APP

बरसाना में पंचायत सदस्य की गला काटकर हत्या

संवाद सूत्र, बरसाना: गांव नगला नहर में सोमवार सुबह पंचायत सदस्य की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्य

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 11:47 PM (IST)
बरसाना में पंचायत सदस्य की गला काटकर हत्या
बरसाना में पंचायत सदस्य की गला काटकर हत्या

संवाद सूत्र, बरसाना: गांव नगला नहर में सोमवार सुबह पंचायत सदस्य की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारों ने सिर को धड़ से अलग कर दिया। पहचान छिपाने को चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया। आक्रोशित परिजनों ने डीएम और एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी के आश्वासन पर छह घंटे बाद पुलिस शव कब्जे में ले सकी।

loksabha election banner

बरसाना थाने की सहार चौकी क्षेत्र के गांव नगला नहर निवासी एक बालक सोमवार सुबह करीब 11 बजे खेत में बकरियां चराने गया था। ढेंचा के एक खेत में एक व्यक्ति की गर्दन कटी लाश देखकर वह गांव भाग आया और ग्रामीणों को जानकारी दी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर पड़े युवक का गला कटा हुआ था। मोबाइल चार्जर की डोरी से फंदा भी लगा था। चेहरे पर तेजाब भी डाला गया था, ताकि पहचान नहीं हो सके। थोड़ी ही देर में मृतक की पहचान ग्राम पंचायत सदस्य तैयब (45) पुत्र जोरमल के रूप में हुई तो ग्रामीणों व परिजनों में उबाल पैदा हो गया। सूचना पर थाना पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी कर शव कब्जे में लेने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजन डीएम और एसएसपी को घटना स्थल पर बुलाने की मांग करने लगे। बाद में एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला और एसडीएम गोवर्धन नागेंद्र कुमार, सीओ जगवीर सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना का पर्दाफाश कर हत्यारों की गिरफ्तारी एवं मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग की। एसपी ग्रामीण ने मृतक के परिजनों को जल्द ही न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही पुलिस शव कब्जे में ले सकी। इस मामले में मृतक के भाई हाजी सत्तू ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

------

मृतक के कुछ परिजन व ग्राम प्रधान शादी में गए हुए थे। उनके आने के इंतजार में शव पोस्टमार्टम को भेजने में विलंब हुआ है। ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग उठाई थी। जल्द ही हत्या का कारण पताकर हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-आदित्य शुक्ला, एसपी देहात।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.