Move to Jagran APP

तेहरा में घर से खींचकर युवक को गोली से उड़ाया

घटना से गांव में सांप्रदायिक तनाव सुरक्षा के लिए पुलिस-पीएसी की तैनात

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 05:12 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 05:12 AM (IST)
तेहरा में घर से खींचकर युवक को गोली से उड़ाया
तेहरा में घर से खींचकर युवक को गोली से उड़ाया

संवाद सूत्र, सुरीर (मथुरा): कोतवाली सुरीर क्षेत्र के गांव तेहरा में सोमवार शाम को दो समुदाय के बीच हुई तकरार खूनी संघर्ष में बदल गई। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के घर पर हमला बोल दिया। फायरिग कर पथराव किया और एक युवक को खींचकर बाहर ले आए और गोली मार कर उसकी हत्या कर दी। घटना से गांव में सांप्रदायिक तनाव के हालात पैदा हो गए। सुरक्षा के लिहाज के पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए देर रात पुलिस की आधा दर्जन टीमों को लगा दिया। हमलावर फरार हो गए।

loksabha election banner

गांव तेहरा निवासी अजय खां मंडी से गेहूं खरीद कर लाया था। दोपहर में वह अपने ट्रैक्टर ट्राली को गली में खड़ा करके गेहूं खाली कर रहा था। उसी समय गांव का धर्म सिंह उर्फ धर्मो ठाकुर कार लेकर आया। वह शराब के नशे में था। उसने अजय खां से ट्रैक्टर-ट्राली को रास्ते में खड़ा किए जाने को लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। अजय खां ने कार को निकलवा दिया। धर्मो ठाकुर गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी देकर चला गया। शाम को करीब साढ़े छह बजे धर्मों ठाकुर और अपने स्वजन के साथ अवैध हथियार, लाठी डंडे लेकर आ गए। आरोपितों ने अजय खां के घर पर हमला बोल दिया। फायरिग कर पथराव करते हुए आरोपित अजय खां के घर में घुस गए और महिलाओं से मारपीट करने लगे। अजय खां ने बताया, इसी बीच उसके चाचा जाकिर हुसैन (40) आ गए। जाकिर हुसैन ने आरोपितों का विरोध किया तो वह उनको खींच कर घर से बाहर गली में ले आए। सीने पर गोली मार दी। उसके चाचा लहूलुहान होकर वहीं गिर गए थे। आरोपित इसके बाद फायरिग करते हुए भाग गए। स्वजन घायल जाकिर हुसैन को सुरीर अस्पताल लेकर आए। डाक्टर ने जाकिर हुसैन को मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव को बोलेरो में रखकर थाने पर ले आए। घटना के बाद गांव में तनाव के हालात पैदा हो गए। सूचना मिलने पर एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने एसपी देहात श्रीश्चंद्र, सीओ मांट धर्मेंद्र चौहान और पुलिस के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस और पीएसी की भी तैनाती कर दी। एसएसपी ने बताया, पुलिस की आधा दर्जन टीमों को आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है। सभी आरोपित फरार हैं। गांव के हालात सामान्य है। पुलिस सांप्रदायिक तनाव होने से इन्कार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.