Move to Jagran APP

शिकायत की अनदेखी करने वाले चौकी इंचार्ज हटाए

जागरण पड़ताल के दौरान किशोरी के गायब होने के मामले में की थी लापरवाही 16 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में एसएसपी ने किया बदलाव

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 06:57 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 06:57 AM (IST)
शिकायत की अनदेखी करने वाले चौकी इंचार्ज हटाए
शिकायत की अनदेखी करने वाले चौकी इंचार्ज हटाए

जागरण संवाददाता, मथुरा : घर से गायब किशोरी की शिकायत को अनदेखा करने वाले चौकी इंचार्ज को एसएसपी ने डीग गेट से हटा दिया है। उनके स्थान पर उप निरीक्षक अरविद कुमार को चौकी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके साथ ही एसएसपी ने 16 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है।

loksabha election banner

21 अक्टूबर की रात दैनिक जागरण ने शहर में पुलिस चौकसी की पड़ताल की थी। रात 12 बजे चौकी डीग गेट पर एक महिला अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत की थी। चौकी पर मौजूद हेड कांस्टेबल ने शिकायत सुनी। लेकिन किसी ने महिला की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। गनीमत थी कि किशोरी सुबह घर आ गई। इस मामले में चौकी प्रभारी ज्ञानेंद्र सोलंकी का कहना था कि हेड कांस्टेबल ने उन्हें सूचना दी थी, लेकिन वह भूल गए। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने ज्ञानेंद्र सोलंकी को चौकी से हटाकर गोविद नगर थाना में तैनात किया है। उनके स्थान पर चौकी प्रभारी सौंख अरविद कुमार को तैनात किया गया है। इसके अलावा चौकी प्रभारी मथुरा गेट नवीन कुमार को एसएसपी का पीआरओ, अशोक कुमार को मथुरा गेट चौकी का प्रभारी बनाया गया है। चौकी प्रभारी सतोहा हरेंद्र सिंह को थाना हाईवे भेजा गया है। चौकी प्रभारी देवराहा बाबा घाट रेखा शर्मा को वृंदावन थाना, कपिल नागर को पुलिस लाइंस से शेरगढ़ थाना भेजा गया है। नितिन तेवतिया को देवराहा बाबा घाट चौकी प्रभारी बनाया गया है। मुनेंद्र पाल को पुलिस लाइंस से चौकी प्रभारी हाथिया, विक्रांत को चौकी प्रभारी खायरा, यशपाल सिंह को खायरा से चौकी प्रभारी सौंख बनाया है। अमित कुमार को गोविद नगर थाना से चौकी प्रभारी गढ़ी बरबारी,राजकुमार सिंह को चौकी प्रभारी लाड़पुर, चंद्रमोहन सिंह को बरसाना थाना से पीआरओ एसएसपी, राकेश यादव को चौकी प्रभारी बाद से चौकी प्रभारी लक्ष्मी नगर, शैलेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी लक्ष्मी नगर से बाद भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.