Move to Jagran APP

नौहझील में किराना व्यापारी को बंधक बना पांच लाख की लूट

तीन लाख रुपये नकद दो लाख रुपये कीमती गहने ले गए बदमाशएसएसपी ने किया मौका मुआयना बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 06:39 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 06:39 AM (IST)
नौहझील में किराना व्यापारी को बंधक 
बना पांच लाख की लूट
नौहझील में किराना व्यापारी को बंधक बना पांच लाख की लूट

संवाद सूत्र,नौहझील(मथुरा): कस्बा के एक किराना व्यापारी के घर शुक्रवार रात घुसे बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की। हथियारबंद बदमाश तीन लाख रुपये नकद व दो लाख रुपये कीमत के सोने के गहने लूट ले गए। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

नौहझील में मथुरा रोड निवासी मनोज अग्रवाल किराना के थोक व्यापारी हैं। ऊपर घर और नीचे गोदाम और दुकान है। शुक्रवार रात करीब ढाई बजे चार बदमाश दीवार फांदकर गोदाम में घुस आए। गोदाम के अंदर से ही पहली मंजिल तक के रास्ते से ऊपर पहुंचे। उस समय मनोज की मां जाग रहीं थीं। वह कुछ करतीं उससे पहले ही बदमाशों ने तकिया से उनका मुंह दबा दिया। मनोज अग्रवाल ने बताया, बदमाशों के हाथ में सरिया, चाकू और तमंचे थे। उन्होंने मनोज अग्रवाल, उनकी पत्नी नीलम उर्फ नीतू और बहन सीमा के ऊपर हथियार तान दिए। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर अलमारी की चाबी ले ली। अलमारी से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये कीमत के सोने के गहने लूट ले गए। पीड़ित ने सुबह साढ़े आठ-नौ बजे पुलिस को लूट की सूचना दी। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फोरेंसिक और डाग स्क्वाड को भी बुला लिया गया। एसएसपी ने पीड़ित मनोज अग्रवाल से घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि नौहझील थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को वारदात का पर्दाफाश करने के लिए लगाया है। पीड़ित ने करीब पांच लाख रुपये नकदी और गहने लूटने की तहरीर थाना नौहझील में दी है। भयभीत हो गए थे पीड़ित

पुलिस को लूट की सूचना सुबह साढ़े आठ-नौ बजे के करीब दी गई थी। इसलिए पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही थी। पूछताछ में मनोज अग्रवाल ने बताया कि वारदात के बाद वे भयभीत हो गए थे। इसलिए पुलिस को देरी से सूचना दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.