Move to Jagran APP

एक और मरीज की मौत, 391 नए कोरोना संक्रमित मिले

कोरोना से मरने वालों की संख्या अब हुई 405 रिकवर्ड हुए 608 मरीज संक्रमितों में राजकीय संप्रेक्षण गृह से 27 किशोर व राजकीय महिला शरणालय से छह मरीज शामिल

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:39 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:39 AM (IST)
एक और मरीज की मौत, 391 
नए कोरोना संक्रमित मिले
एक और मरीज की मौत, 391 नए कोरोना संक्रमित मिले

संवाद सहयोगी, मथुरा : चार दिन पूर्व फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराए गए डैंपियर नगर निवासी कोरोना संक्रमित 61 वर्षीय व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। कोरोना की तीसरी लहर में यह तीसरी मृत्यु है। कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 405 हो गई है। वहीं मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में 391 नए पाजिटिव पाए गए, इनमें राजकीय संप्रेक्षण गृह से 27 किशोर, राजकीय महिला शरणालय से छह व श्रीकृष्णा शरणम सोसाइटी से नौ लोग शामिल हैं। इनके अलावा पूर्व में संक्रमित हुए लोगों में से 608 मरीज स्वस्थ हो गए। अब सक्रिय मरीजों की संख्या 1969 हो गई है।

loksabha election banner

मंगलवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार खुर्जा के तीन, भिड के चार, बुलंदशहर के एक, फैजाबाद के एक, लखवन के तीन, सागर के एक, मध्य प्रदेश के चार, ललितपुर के दो, फरीदाबाद के तीन, आगरा के एक, कासगंज के तीन, सोरों के एक, हाथरस के चार, अलीगढ़ के एक, गढ़वाल के तीन, अलवर के दो, जबलपुर के एक, मुरसान के एक, नागपुर के एक व एटा के एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनके अलावा कारब से एक, राधाकुंड से तीन, वृंदावन से दो, पानी गांव से तीन, बनखंडी से दो, फरह से छह, बरसाना से एक, होली गेट से एक, विजय नगर से एक, छत्ता बाजार से एक, गोवर्धन से एक, महावन से एक व सोनई से पांच संक्रमित मिले हैं। बलदेव से एक, अमीरपुर से एक, कारब से एक, बरौली से एक, नगला जसराम से एक, पींगरी से एक, बरौदा से एक, फतिहा से एक, बेरी से एक, कुरकंदा से एक, झंडीपुर से एक, पुलिस लाइंस से एक, मथुरा कैंट से एक, ललितपुर से एक, रेलवे कैंट से तीन, केसी घाट से एक व सुनरख से एक मरीज मिला है। वहीं टैंटी गांव से एक, नौहझील से आठ, सोनई से पांच, टाउनशिप से एक, लक्ष्मी नगर से एक, आजनौंख से एक, कोसी से एक, सिहोरा से एक, बाटी से एक, जैंत से एक, गोपीनाथ बाजार से एक, पाली डूंगरा से एक व मथुरा कैंट से तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। वर्जन--

डैंपियर नगर निवासी व्यक्ति की मृत्यु होने की जानकारी तब हुई जब उनके स्वजन द्वारा फोन कर इसकी जानकारी दी गई। मंगलवार को जिले में 391 नए केस मिले हैं, सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही टीकाकरण व सैंपलिग पर विशेष जोर दिया जा रहा है।

डा. भूदेव सिंह, कोविड प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.