Move to Jagran APP

नशेड़ी ने पत्नी को ¨जदा जलाया

नशे के कारण घर में रहती थी गृह क्लेश, शाम तक पुलिस को नहीं मिली थी तहरीर

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Aug 2018 11:36 PM (IST)Updated: Sun, 05 Aug 2018 11:36 PM (IST)
नशेड़ी ने पत्नी को ¨जदा जलाया
नशेड़ी ने पत्नी को ¨जदा जलाया

संवाद सूत्र, राया: हाथरस मार्ग स्थित सोनाई गांव के थोक ज्ञान में दिल दहला देने वाली घटना हुई। नशेड़ी पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। महिला की चीखपुकार सुन परिवार वाले जाग गए। परिजनों ने नशेड़ी पति की जमकर धुनाई की। महिला ने उपचार के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया।

prime article banner

थोक ज्ञान निवासी विनोद पुजारी की पहली पत्नी की सात वर्ष पहले मौत हो गई थी। पहली पत्नी की मौत के एक वर्ष बाद छोटी बहन राजवती के साथ दूसरी शादी कर ली। विनोद स्मैक एवं नशे का आदी बताया जाता है। इससे आए दिन घर में झगड़ा होता था। शनिवार की रात करीब 11.30 बजे पत्नी राजवती, पांच वर्षीय बेटी खुशबू, तीन वर्षीय बेटा रामू के साथ सो रही थी। विनोद नशा कर घर पहुंचा तो पति-पत्नी में जमकर नोकझोंक हुई। गुस्साए विनोद ने घर मे रखे केरोसिन की केन को पत्नी राजवती पर उड़ेलकर आग लगा दी। चीख-पुकार से जागे परिजनों ने नजारा देखा तो सभी ने विनोद की धुनाई कर डाली। परिवार वाले राजवती को अपने परिचित चिकित्सक के पास हाथरस के गांव कोटा कपूरा लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मथुरा में रहने वाले मायका पक्ष के लोग गांव पहुंचे। दोनों पक्षों में समझौते की बात चल ही रही थी कि पुलिस ने पहुंचकर आरोपित पति विनोद को हिरासत में ले लिया। बिचपुरी चौकी प्रभारी प्रबल प्रताप ¨सह ने बताया कि माइके पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

------------

-पांच वर्षीय बेटी ने खोली बात-

राजवती की मौत के बाद दोनों पक्षों की आपस में पंचायत होने लगी तो मीडिया कर्मियों ने घटना की कवरेज शुरू कर दी। मृतका की पांच वर्षीय बेटी खुशबू ने कैमरे के सामने कहा कि पापा ने मिट्टी का तेल डालकर मम्मी में आग लगाई है। कवरेज करने पर आरोपित पति विनोद और साला रोहित ने घर में बंदकर मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की। मीडियाकर्मियों के एसएसपी को फोन पर घटना की जानकारी देने पर पुलिस की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लिया। ग्रामीणों का कहना है कि रात करीब 12 बजे चौकी इंचार्ज को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस गांव नहीं पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.