Move to Jagran APP

जिला जेल व बैंककर्मी समेत 76 नए कोरोना संक्रमित

मरीजों में पंजाब दिल्ली आगरा हाथरस एटा व बदायूं के मरीज भी शामिल एक्टिव केस घटकर हुए 1160 ठीक हुए 353 मरीज विभाग ने ली

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:59 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:59 AM (IST)
जिला जेल व बैंककर्मी समेत 
76 नए कोरोना संक्रमित
जिला जेल व बैंककर्मी समेत 76 नए कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, मथुरा : कोरोना की बढ़ती रफ्तार सोमवार को थमती दिखी। स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में कुल 76 नए संक्रमित मिले, इससे विभाग ने भी राहत की सांस ली। इनमें मथुरा के एक बैंककर्मी व जिला जेल से एक कोरोना मरीज के अलावा पंजाब से एक दिल्ली से दो, आगरा से तीन, हाथरस से एक, एटा से एक व बदायूं से एक संक्रमित मिला है। वहीं पूर्व में संक्रमित हुए होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों में से 353 मरीज ठीक हुए हैं। अब यहां कुल एक्टिव केस घटकर 1160 हो गए हैं।

loksabha election banner

कोविड प्रभारी डा. भूदेव सिंह ने बताया कि ओमैक्स गोपाला से एक, भगवान नगर से एक, गुहारी से एक, छाता से दो, जटवारी से एक, रान्हेरा से एक, एमआर नगर से एक, ब्रज गंगा रेजिडेंसी से एक, आनंदवन फेस टू से एक, हनुमान टीला से एक, कृष्णा पुरम से एक, डैंपियर नगर से तीन, नरसीपुरम कालोनी से एक, मिथिला कुंज से दो, ओमैक्स से एक, उस्फार से एक व शांति नगर से एक मरीज मिला हैं। इनके अलावा पानी गांव से एक, छटीकरा से एक, दामोदरपुरा से एक, लाजपत नगर से एक, गोविद नगर से एक, बालाजीपुरम से एक, पुराना आरटीओ से एक, कदंब विहार से एक, नरसिंह निवास से एक, शास्त्री नगर से एक, मोती कुंज एक्सटेंशन से एक, बराह कुंड से एक, चौमुहां से एक, लक्ष्मी नगर से एक व हनुमान नगर से एक संक्रमित मिला है। वहीं अमीरपुर से एक, सिलखेला से एक, सोनई से एक, राल से दो, कोटवन से एक, खरौंठ से एक, कोसी से दो, बदनगढ़ से एक, लालपुर से एक, नौहझील से पांच, बलदेव से पांच, फरह से एक व बरसाना से एक मरीज मिला है। वर्जन

कोरोना मरीजों की संख्या अब लगातार घट रही है। लोग जागरूक हो रहे हैं, यह विभाग के साथ-साथ जनता के लिए भी राहत की बात है। हालांकि अभी हमें पूरी तरह से इसे नजरअंदाज नहीं करना है। शारीरिक दूरी व मास्क के अलावा जिन लोगों ने अब तक टीकाकरण नहीं कराया है वे अवश्य करा लें। कोरोना की रोकथाम को विभाग की टीमें भी लगातार जुटी हुई हैं।

डा. अजय कुमार वर्मा, सीएमओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.