मैत्री घर की 26 वृद्ध माताएं संक्रमित, मिले 199 नए मरीज

पूर्व में संक्रमितों में से 454 स्वस्थ हुए 1714 रहे सक्रिय मरीज

JagranPublish: Thu, 20 Jan 2022 06:39 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:39 AM (IST)
मैत्री घर की 26 वृद्ध माताएं 
संक्रमित, मिले 199 नए मरीज

संवाद सहयोगी, मथुरा : कोरोना की चपेट में आने से मैत्री घर में रह रहीं 26 वृद्ध माताएं संक्रमित हो गई हैं। वहीं कैंट बिजली घर के एक कर्मी भी पाजिटिव पाए गए हैं। बुधवार को मिली रिपोर्ट में 199 नए मरीजों की पुष्टि की गई है, जबकि पूर्व में संक्रमितों में से कुल 454 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अब यहां सक्रिय मरीज 1714 हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट के अनुसार आगरा के 12, अलीगढ़ के 12, ग्वालियर के छह, होडल के छह, भिड के पांच, बिहार के चार, चंदौसी के तीन, पलवल के तीन, दिल्ली के तीन, भरतपुर के तीन, कानपुर के तीन, सिकंदरा राऊ के एक, डबरा के एक, पंजाब के एक, मुरैना के दो, औरेया के एक, जालौन के एक, इटावा के एक, फरीदाबाद के एक, मध्य प्रदेश के एक, गुना के एक, गाजियाबाद के एक, बुलंदशहर के एक व हाथरस के एक मरीज संक्रमित मिले हैं। वहीं मथुरा कैंट से दो, नौगांव से एक, वृंदावन से एक, मटिया गेट से एक, छरौरा से एक, राया से एक, दौताना से एक, बाद से एक, भुडरसू से एक, हसनपुर से एक, गोपाल गढ़ से दो, करी गढ़ी से तीन, चंद्रपुरी से तीन, असगरपुर से एक, बालाजी पुरम से एक, पूजा एन्क्लेव से एक, चैतन्य विहार से दो, सिविल लाइंस से एक व पसौली से एक मरीज मिला है। राया से एक, छाता से एक, मनोहरपुरा से दो, तेहरा से एक, कुंज विहार से एक, मंडी चौराहे से एक, गोहारी से एक, जटवारी से दो, सदर बाजार से एक, फरह से एक, गोविद अपार्टमेंट से दो, चंदनवन कालोनी से एक, श्रीकृष्णा शरणम से दो, ब्रज हाईवे रेजिडेंसी से एक, प्रोफेसर कालोनी से एक, राम नगर से एक, सिविल लाइंस से एक, टाउनशिप से एक व श्रीजी गार्डन हाइट्स से एक मरीज पाया गया है। रिफाइनरी नगर से सात, बसंतर पार्क से एक, अशोका सिटी से दो, मसानी चौराहा से एक, राधा सिटी से एक, कदंब विहार से दो, ओमैक्स से दो, टेकमेन सिटी से एक, पंजाबी पेच से एक, राधा वैली से एक, गजू से एक, गोवर्धन से एक, कैलाश नगर से एक, राधा निवास से एक, राधापुरम एस्टेट से दो, शेरगढ़ से एक, बाजना से एक, श्रीराधा कृष्णा धाम कालोनी, मंदाकिनी से एक, जगद्गुरु कृपालु चिकित्सालय से चार, सुखदेव नगर से एक, बाकलपुर से एक, सीएचसी फरह से एक व सदर बाजार से एक संक्रमित मिला है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम