Move to Jagran APP

25 हजार कार्यकर्ता सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार मथुरा आ रहे हैं ऐसे में कार्यकर्ता उनके जोशीले स्वागत को उत्सुक हैं। मीडिया प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि बसों की व्यवस्था के लिए माइक्रो मैनेजमेंट किया गया है जिससे प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ता कार्यक्रम में पहुंचें। बैठक में मुकेश खंडेलवाल ठा. रामजीलाल प्रदीप गोस्वामी रमेश चन्द्र आर्य पन्नालाल गौतम रविद्र पांडेय सुमित शर्मा विष्णुदास अग्रवाल सुरभि अग्रवाल कमला प्रसाद दीपेंद्र चतुर्वेदी हेमंत अग्रवाल प्रेमचंद महावर अशोक शर्मा चंद्रप्रकाश पाराशर श्रीकांत दुबे अजीत सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन महामंत्री राजेश गुप्ता ने

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 11:25 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:28 AM (IST)
25 हजार कार्यकर्ता सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण
25 हजार कार्यकर्ता सुनेंगे पीएम मोदी का भाषण

मथुरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिले में यह पहला कार्यक्रम है, जिसमें सरकार और संगठन दोनों की सहभागिता होगी। ऐसे में पार्टी इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण मानकर चल रही है। कार्यकर्ताओं की सुविधा को देखते हुए पहली बार पीएम के कार्यक्रम में बिना पास के लोग पहुंच सकेंगे। जिले भर से 25 हजार कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। जबकि सभा पंडाल में कुर्सियां मात्र 12 हजार बिछाई जाएंगी। 13 हजार कार्यकर्ता खड़े होकर पीएम को सुनेंगे।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को पशु चिकित्सा एवं विज्ञान विश्व विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि पहले यह कार्यक्रम हरियाणा के रोहतक और हिसार यूनिवर्सिटी में आयोजित किया जाना था, वहां विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री बड़ी घोषणा नहीं कर सकते। ऐसे में कार्यक्रम में तब्दीली की गई और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस कार्यक्रम को मथुरा के वेटेरिनरी विश्वविद्यालय में कराने के लिए सहमति जता दी। कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने बताया कि केंद्र सरकार और भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मानता है कि किसी भी कार्यक्रम को अति अल्पसमय में भव्य रूप से कराना है, तो मथुरा से उचित कोई जगह नहीं है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी संगठन और सरकार ने पूरी ताकत लगा दी है। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और पशुधन मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रम की रणनीति बना रहे थे, इधर भाजपा संगठन जुबली पार्क में संख्या बल लाने की योजना में जुटा रहा। बैठक में व्यवस्थाओं को दिया अंतिम रूप

मथुरा: भारतीय जनता पार्टी महानगर की बैठक कार्यालय जुबली पार्क पर अध्यक्ष चेतनस्वरूप पाराशर की अध्यक्षता में हुई। इसमें 11 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वेटेरिनरी विवि में होने वाले कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया गया।

महानगर अध्यक्ष चेतनस्वरूप पराशर ने कहा हमें संख्या का तो ध्यान रखना ही है, साथ में स्वच्छता और अनुशासन का भी ध्यान रखना है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार मथुरा आ रहे हैं, ऐसे में कार्यकर्ता उनके जोशीले स्वागत को उत्सुक हैं। मीडिया प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि बसों की व्यवस्था के लिए माइक्रो मैनेजमेंट किया गया है, जिससे प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ता कार्यक्रम में पहुंचें। बैठक में मुकेश खंडेलवाल, ठा. रामजीलाल, प्रदीप गोस्वामी, रमेश चन्द्र आर्य, पन्नालाल गौतम, रविद्र पांडेय, सुमित शर्मा, विष्णुदास अग्रवाल, सुरभि अग्रवाल, कमला प्रसाद, दीपेंद्र चतुर्वेदी, हेमंत अग्रवाल, प्रेमचंद महावर, अशोक शर्मा, चंद्रप्रकाश पाराशर, श्रीकांत दुबे, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन महामंत्री राजेश गुप्ता ने किया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.