Move to Jagran APP

सीएमएस समेत 117 में कोरोना की पुष्टि, मासूम की मौत

तीसरी लहर में जिले में हुई पहली मौत जानकारी छिपाते रहे जिम्मेदार

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 06:45 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 06:45 AM (IST)
सीएमएस समेत 117 में कोरोना की पुष्टि, मासूम की मौत
सीएमएस समेत 117 में कोरोना की पुष्टि, मासूम की मौत

जासं, मैनपुरी: कोरोना का वायरस अब स्वास्थ्य अधिकारियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है। सीएमएस और चिकित्सा अधीक्षक समेत जिले में 117 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि, वायरस की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। जिले में कोविड संक्रमण की वजह से हुई यह पहली मौत हो गई है।

loksabha election banner

कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 117 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें जिला अस्पताल में सीएमएस समेत अन्य आठ स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। सीएचसी जागीर में चिकित्सा अधीक्षक व एक अन्य स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

ड्रग इंस्पेक्टर भी कोरोना संक्रमित हुई हैं। सभी को फिलहाल होम आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं जागीर क्षेत्र के गांव भांवत निवासी एक मासूम की कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर मौत हो गई। मासूम को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य अधिकारी जानकारी को छिपाने में लगे हुए हैं। सीएमओ डा. पीपी सिंह का कहना है कि बच्ची का यहां से कोई लेना-देना नहीं है। वह सैफई में भर्ती थी और वहीं मासूम की मौत हुई है। नए मरीजों के मिलने के बाद जिले में सक्रिय मरीज बढ़कर 647 हो गए हैं। 14 मरीजों को ठीक होने के बाद होम आइसोलेशन से छुट्टी दी गई है। सजग प्रशासन, सुरक्षा बलों के साथ किया भ्रमण

जासं, मैनपुरी: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस अराजक तत्वों पर शिकंजा कस रही है। इसको लेकर जिले भर में पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बल द्वारा फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। अराजक तत्वों को पाबंद करने के साथ ही लाइसेंसी शस्त्र जमा कराने की प्रक्रिया भी तेज कर दी गई है। चुनाव के दौरान अ‌र्द्धसैनिक बलों को ठहराने के लिए इंतजाम किए जा रहे हैं।

शनिवार को एसडीएम सदर नवोदिता शर्मा, सीओ सिटी अमर बहादुर ने थाना दन्नाहार क्षेत्र में पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बल के साथ गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों को अपने विवेक से उचित प्रत्याशी के हित में मतदान की सलाह दी। अराजक तत्वों की गतिविधि सामने आने पर कार्रवाई का भरोसा दिया।

अजीतगंज : एसडीएम भोगांव आरएन त्रिपाठी और सीओ सिटी अमर बहादुर ने पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बल के साथ थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव कछपुरा, अजीतगंज, एलाऊ, रतनपुर बरा, अघार व अन्य गांवों में भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि किसी के प्रभाव में आकर मतदान न करें। शराब या रुपये का लालच दिए जाने पर शिकायतें करें, तत्काल कार्रवाई होगी।

घिरोर : सीओ कुरावली संतोष सिंह और एसओ घिरोर पहलवान सिंह ने पुलिस और अ‌र्द्धसैनिक बल के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया। इसके साथ ही अ‌र्द्धसैनिक बल के ठहरने के स्थानों का जायजा लिया। सुरक्षा बलों के ठहरने के लिए बाबा इंटरनेशनल स्कूल को चयनित किया गया है। यहां पहुंच कर जानकारी ली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.