Move to Jagran APP

भाजपा और बसपा ने घोषित किए जिपं पद के प्रत्याशी

कई दिनों से चल रही अटकलें मंगलवार रात प्रत्याशियों के नाम के साथ खत्म हो गइ

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 05:32 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 05:32 AM (IST)
भाजपा और बसपा ने घोषित किए जिपं पद के प्रत्याशी
भाजपा और बसपा ने घोषित किए जिपं पद के प्रत्याशी

जासं, मैनपुरी: कई दिनों से चल रही अटकलें मंगलवार रात प्रत्याशियों के नाम के साथ खत्म हो गई। भाजपा और बसपा ने जिला पंचायत वार्ड के प्रत्याशी तय कर दिए। भाजपा ने रात्रि में सभी 30 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी।

loksabha election banner

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह द्वारा शनिवार को 30 वार्डों के प्रत्याशियों के नाम सार्वजनिक किए गए। किशनी प्रथम पर बलवीर धनगर, द्वितीय से अनुपम बौद्ध, तृतीय से कमलेश कठेरिया, चतुर्थ से योगेंद्र प्रताप, बेवर प्रथम से अनिषा चौहान, द्वितीय से नीतू जाटव, तृतीय से कल्पना कठेरिया, चतुर्थ पर कुसुमलता राजपूत, सुल्तानगंज प्रथम से सपना वर्मा, द्वितीय से योगेश राजपूत, तृतीय से जितेंद्र राजपूत, चतुर्थ से सुनील राजपूत, कुरावली प्रथम से आशाराम, द्वितीय से कौशल किशोर राजपूत, तृतीय से कुसुम यादव, घिरोर प्रथम से विद्याराम यादव, द्वितीय अर्चना भदौरिया, तृतीय से संध्या यादव, चतुर्थ से शैलेंद्र चौहान, बरनाहल प्रथम से कुंती यादव, द्वितीय राजवती शाक्य, तृतीय से रेनू शाक्य, करहल प्रथम से रमाकांत दुबे, द्वितीय से रविप्रताप सिंह, तृतीय से सीमा चौहान, जागीर प्रथम से सारिका चौहान, द्वितीय से प्रेमलता राजपूत को टिकट दिया गया है। जबकि मैनपुरी प्रथम पर मनोज यादव, द्वितीय सरोज देवी और तृतीय पर भाजपा नेता स्व. मदन चौहान की पत्नी सुमन चौहान को टिकट दिया गया है। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से सहयोग की अपील की है। 980 मतपेटिकाएं लेकर लौटी टीमें: पंचायत चुनाव के लिए कम पड़ रही मतपेटिकाओं का इंतजाम हो गया है। तीन जिलों को भेजी टीमें इनको लेकर लौट आई हैं। 980 पेटिकाओं को मैनपुरी ब्लाक में रखवाया गया है।

मैनपुरी में दूसरे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए आठ सौ मतपेटिकाओं के कम होने की जानकारी के अफसरों ने राज्य निर्वाचन आयोग से पत्राचार किया तो इसके लिए संभल से 500, अलीगढ़ से 300 और कासगंज से 180 मतपेटिकाएं मिलने की जानकारी दी गई।

इसके बाद बीते दिन तीन टीमों को इन जिलों में भेजा गया। मंगलवार को टीम मतपेटी लेकर आई। डीपीआरओ स्वामीदीन ने बताया कि मतपेटी आ चुकी हैं। इनको मैनपुरी ब्लाक में रखवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.