Move to Jagran APP

जसरऊ के युवक की नोएडा में मौत, हत्या का आरोप

नोएडा में रहकर परिचालक की नौकरी कर रहे बिछवां के गांव ज

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 05:52 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 05:52 AM (IST)
जसरऊ के युवक की नोएडा में मौत, हत्या का आरोप
जसरऊ के युवक की नोएडा में मौत, हत्या का आरोप

मैनपुरी, जागरण संवाददाता : नोएडा में रहकर परिचालक की नौकरी कर रहे बिछवां के गांव जसरऊ निवासी एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

थाना बिछवां के गांव जसरऊ निवासी धर्मेंद्र मिश्रा नोएडा में रोडवेज में संविदा परिचालक की नौकरी करते थे। नोएडा में ही उन्होंने किराये पर घर ले लिया था। उनका परिवार मैनपुरी शहर के मुहल्ला राजा का बाग स्थित घर में रह रहा है। रविवार रात स्वजन को सूचना मिली की धर्मेंद्र मिश्रा की मौत हो गई। उनका शव नोएडा के अस्पताल में रखा हुआ है।

जानकारी मिलते ही परिवार के लोग नोएडा के लिए रवाना हो गए। स्वजन के मुताबिक वे पहुंचे तो धर्मेंद्र का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा मिला। धर्मेंद्र को अस्पताल में किसने पहुंचाया। उनकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई। स्वजन ने बताया कि धर्मेंद्र की गर्दन पर चोट का निशान था। इसके साथ ही उनके होठ नीले हो गए थे। स्वजन चोट पहुंचाकर और जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन की सुपुर्दगी में दे दिया। गांव लाकर शव का अंतिम संस्कार किया गया है। स्वजन ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण क्या है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं हो सकी है। होली के कारण पुलिस और अस्पताल के कर्मचारी व्यस्त थे। इसीलिए उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी उपलब्ध नहीं कराई। वे फिर नोएडा जाकर अभिलेख हासिल कर कार्रवाई कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.