Move to Jagran APP

भाई ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

मैनपुरी, भोगांव : तार पर कपड़े सुखाने को लेकर भाइयों में हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ल

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Apr 2018 11:14 PM (IST)Updated: Fri, 27 Apr 2018 11:14 PM (IST)
भाई ने पीट-पीटकर कर दी हत्या
भाई ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

मैनपुरी, भोगांव : तार पर कपड़े सुखाने को लेकर भाइयों में हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दो भाइयों ने एक को लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित भाई फरार हो गए। ग्रामीणों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने मृतक की मां व बहन को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

थाना भोगांव के गांव रामनगर निवासी धीरेंद्र (25) का अपने बड़े भाई वीरेंद्र व छोटे अर¨वद के साथ बंटवारे को लेकर लंबे अरसे से विवाद चल रहा है। दो दिन पहले 10 बोरी गेहूं के बंटवारे को लेकर भी झगड़ा हुआ था। पुलिस ने जाकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। वीरेंद्र व अर¨वद साथ रहते हैं। धीरेंद्र उसी घर में अपनी पत्नी वंदना के साथ अलग कमरे में रहते थे।

शुक्रवार शाम अर¨वद व धीरेंद्र ने अपने कपड़े धोए। आंगन में एक तार बंधा है, जिस पर सभी लोग अपने कपड़े सुखाते हैं। एक साथ कपड़े धोने के बाद सुखाने को लेकर अर¨वद व धीरेंद्र के बीच विवाद हो गया। तभी वीरेंद्र भी मौके पर पहुंच गया। घटना मारपीट में बदल गई। वंदना का आरोप है कि वीरेंद्र व अर¨वद ने धीरेंद्र को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उसने बचाने की कोशिश की, तो वंदना को भी मारा पीटा। मुहल्ले के लोग बचाने आए तो वीरेंद्र ने अंदर से कुंडी बंद कर ली। धीरेंद्र को पीटते रहे। मुहल्ले के लोग दीवार फांदकर घर में घुसे तो वीरेंद्र व अर¨वद फरार हो गए। गांव के लोग जब तक धीरेंद्र को अस्पताल ले जाते, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया।

आरोप है कि धीरेंद्र की मां सुशीला देवी के कहने पर दोनों भाइयों ने धीरेंद्र पर हमला किया है। पुलिस ने सुशीला व उसकी नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है। धीरेंद्र की ससुराल एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव तुगई में हैं। गांव के लोगों ने ससुरालियों को सूचना दे दी है। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी ओमप्रकाश ¨सह व सीओ प्रियांक जैन भी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर शशिकांत शर्मा ने बताया कि घटना को लेकर तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.