Move to Jagran APP

आज आएगी शासन की टीम, संवारते रहे सुविधाएं

मैनपुरी जासं। कायाकल्प के सर्वे में पास होने के बाद पहली बार शासन की टीम हालात का जायजा लेने के लिए आज अस्पताल आ रही है। खुद को अच्छा साबित करने के लिए दिन भर अस्पताल प्रशासन मशक्कत में जुटा रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 06:40 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 06:40 AM (IST)
आज आएगी शासन की टीम, संवारते रहे सुविधाएं
आज आएगी शासन की टीम, संवारते रहे सुविधाएं

जासं, मैनपुरी: कायाकल्प के सर्वे में पास होने के बाद पहली बार शासन की टीम हालात का जायजा लेने के लिए आज अस्पताल आ रही है। खुद को अच्छा साबित करने के लिए दिन भर अस्पताल प्रशासन मशक्कत में जुटा रहा।

loksabha election banner

शासन द्वारा जिला अस्पताल को भी कायाकल्प अवार्ड योजना में शामिल किया गया था। दो बार हुए सर्वे में बेहतर व्यवस्थाओं और सुविधाओं के लिए अस्पताल को पास कर दिया गया था। बतौर पुरस्कार तीन लाख रुपये की धनराशि भी दी गई थी। बुधवार को शासन की टीम का दौरा प्रस्तावित है। इसको लेकर मंगलवार को व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए पूरा नर्सिंग स्टाफ जुटा रहा। इंडोर में मरीजों के बिस्तरों से लेकर पर्दे और दवाओं के रखरखाव की नई सिरे से समीक्षा कर उन्हें व्यवस्थित किया गया। सफाई पर भी जोर दिया गया। अस्पताल प्रबंधक वरुणा पूनम का कहना है कि ओपीडी सेवाओं के बंद होने की वजह से थोड़ी समस्या है, लेकिन हम तैयार हैं। जो सुविधाएं हैं, वे पूरी तरह से संचालित हो रही हैं।

थोड़ा हताश दिखा नर्सिंग स्टाफ: मंगलवार को नर्सिंग स्टाफ थोड़ा हताश नजर आया। नर्सों का कहना है कि पिछली बार हुए सर्वे में उन्होंने अपना पूरा दम झोंका था, लेकिन अवार्ड मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन ने उनके लिए कुछ नहीं सोचा। इस बार भी पुरानी तर्ज पर ही काम तो कराया जा रहा है, लेकिन हमारे हितों से जुडे़ मामलों पर सुनवाई नहीं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.