Move to Jagran APP

इको कार सवार बदमाशों ने लूटे दो व्यापारी

लूटपाट के दौरान व्यापारी ने लुटेरों का फोन उठाया पुलिस मोबाइल के आधार पर कर रही तलाश

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:48 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 06:08 AM (IST)
इको कार सवार बदमाशों ने लूटे दो व्यापारी
इको कार सवार बदमाशों ने लूटे दो व्यापारी

किशनी(संसू), मैनपुरी: कपड़े खरीदकर इटावा से घर जा रहे दो युवकों को डग्गामार इको कार सवार बदमाशों ने लूटपाट की। उन्हें सड़क किनारे फेंककर भाग गए। इस दौरान बदमाशों का एक मोबाइल, व्यापारी के हाथ लग गया। जिसे पुलिस के हवाले किया गया है। घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

कन्नौज के छिबरामऊ क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी महेश पुत्र कमल सिंह तथा भारौली निवासी चरन सिंह पुत्र छोटे लाल कपड़े बेचने का कार्य करते हैं। गुरुवार को दोनों मेरठ कपड़े खरीदने गए थे। कपड़े मेरठ ट्रांसपोर्ट पर छोड़कर संगम एक्सप्रेस से वह इटावा आ गए। इटावा से वह बेवर आने के लिए शुक्रवार को एक ईको कार में बैठ गए। उस समय सुबह के लगभग तीन बज रहे थे। कार किशनी क्षेत्र के गांव अजीजपुर के पास पहुंची, तभी कार सवार युवकों ने तमंचे निकाल लिए और महेश से पांच हजार की नकदी, मोबाइल, दो साड़ियां और चरन सिंह से चार हजार रुपये की नकदी, मोबाइल और गर्म कपड़े लूट लिए।

चरन सिंह के विरोध करने पर एक बदमाश का मोबाइल सड़क पर गिर गया। उसे चरण सिंह ने उठा लिया और शोर मचाने लगे। इस पर बदमाश, युवकों को कार से धक्का देकर सड़क के किनारे फेंककर भाग निकले। मोबाइल लेकर दोनों युवक गांव अजीजपुर पहुंचे। ग्रामीणों को पूरी बात बताई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों से घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। थाना पुलिस का कहना है कि मोबाइल के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। वापस ना आ जाए बदमाश इसलिए ली गांव में शरण

लुटेरों का मोबाइल चरण और महेश के हाथ में आने पर दोनों भागते हुए निकटवर्ती गांव अजीजपुर में पहुंच गए। ग्रामीण पिकू सिकरवार आदि को आपबीती सुनाई। दोनों को अंदेशा था कि मोबाइल लेने के चक्कर में बदमाश वापस न लौट आएं। इंस्पेक्टर किशनी ओमहरी बाजपेई ने बताया कि लुटेरों की तलाश की जा रही है। चरण की सूझबूझ से बच गई अंगूठी

बदमाश जब चरण सिंह और महेश को मारपीट कर लूटपाट कर रहे थे, इस दौरान चरण सिंह ने अपनी उंगली में पहनी सोने की अंगूठी को चुपचाप उतार कर मुंह में रख लिया। बदमाशों ने उसकी तलाशी ली और नगदी आदि सामान ले लिया, लेकिन चरण सिंह की सूझबूझ के कारण बदमाश अंगूठी नहीं ले जा पाए। अंगूठी की कीमत लगभग 20 हजार रुपये बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.