Move to Jagran APP

कोरोना से पांच लोगों की मौत, 78 में मिला संक्रमण

कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा नहीं थम रहा है। सैंपलिग टीम के ज्यादातर सदस्य बीमार हुए जिससे सैंपलिग की रफ्तार कम हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 05:49 AM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 05:49 AM (IST)
कोरोना से पांच लोगों की मौत, 78 में मिला संक्रमण
कोरोना से पांच लोगों की मौत, 78 में मिला संक्रमण

जासं, मैनपुरी: कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा कम नहीं हो रहा है। गुरुवार को पांच लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई। वहीं सैंपलिग टीम के ज्यादातर सदस्य बीमार पड़ चुके हैं। यही वजह है कि सैंपलिग की रफ्तार में भी कमी आ गई है। 24 घंटे में सिर्फ 78 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है।

loksabha election banner

कोरोना को लेकर हर रोज नई चेतावनी जारी की जा रही है। बावजूद इसके जिले में संक्रमण को रोकने के लिए कोई खास इंतजाम नहीं हो रहे हैं। एल-2 आइसोलेशन अस्पताल में इंतजामों के अभाव में पांच लोगों की मौत हो गई। यह स्थिति उस वक्त है जब पूरा प्रशासनिक अमला खुद को व्यस्त दिखाने में लगा हुआ है। आइसोलेशन अस्पताल में सुविधाओं पर ही ग्रहण लगा हुआ है। सिर्फ बेड उपलब्ध करा दिए गए हैं। इलाज के नाम पर आश्वासन मिल रहे हैं।

चौबीस घंटे में सिर्फ 78 लोगों में कोरोना का वायरस मिला है। नाम न छापने की शर्त पर एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि उनकी सैंपलिग टीम के ज्यादातर सदस्य खुद ही बीमार हो चुके हैं। लगातार काम करने की वजह से अब उनकी शक्ति जवाब देने लगी है। जो बचे हैं, उनकी जान दाव पर नहीं लगाई जा सकती है। चिताजनक स्थिति होने के बावजूद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग हकीकत को छिपाए बैठा है। सीएमएस ने नहीं किया ज्वाइन

शासन स्तर से डा. अरविद कुमार गर्ग को मैनपुरी जिला अस्पताल में सीएमएस के पद पर तैनात किया गया है, लेकिन चार दिन बाद भी उन्होंने ज्वाइन नहीं किया। जिला अस्पताल लंबे समय से कार्यवाहक सीएमएस के भरोसे चल रहा है। इस लापरवाही पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.