Move to Jagran APP

सत्ता के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे झूठे मुकदमे

विधायक ने दी चेतावनी कहा आचार संहिता हटने से पहले मुकदमा निरस्त नहीं हुआ तो करेंगे बड़ा आंदोलन।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 09:56 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 09:56 PM (IST)
सत्ता के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे झूठे मुकदमे
सत्ता के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे झूठे मुकदमे

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। सत्ता के इशारे पर पुलिस अधिकारी सपा कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रहे है। अंगौथा नगरिया प्रकरण में सपा कार्यकर्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज किया है। आचार संहिता हटने से पहले मुकदमा समाप्त नहीं हुआ तो सपा बड़ा आंदोलन करेगी।

loksabha election banner

यह चेतावनी किशनी विधायक बृजेश कठेरिया ने दी। गुरुवार को सपा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि अंगौथा नगरिया विवाद में सपा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष देवेन्द्र उर्फ पप्पू को झूठा नामजद किया है। जब कि वह उस दिन बसपा जिलाध्यक्ष शुभम सिंह और देवेंद्र सिंह एडवोकेट के साथ था। विवाद में पुलिस ने भाजपा नेताओं के इशारे पर मुकदमा दर्ज कर उसे भी नामजद कर लिया, जबकि सीओ और कोतवाली प्रभारी मामले को रफा-दफा करने की कहते रहे।

उन्होंने कहा कि जानकारी पर वह कोतवाली पहुंचे तो वहां भाजपा प्रत्याशी के पुत्र और एक अन्य बैठे मिले। इसी दौरान भाजपा नेताओं के फोन आने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले में पुलिस ने एक कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया। विधायक ने कहा कि आचार संहिता हटने से पहले मुकदमा समाप्त नहीं किया गया तो सपा बड़ा आंदोलन करेगी। वार्ता में सपा जिलाध्यक्ष खुमान सिंह, देवेंद्र यादव एडवोकेट, लोवा जिलाध्यक्ष

रावल सिंह, राधाकिशन कश्यप, हरीओम बाबा, विक्रम यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.