Move to Jagran APP

जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों ने ली शपथ

डीएम ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन के दौरान कलक्ट्रेट छावनी बना रहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 04:43 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 04:43 AM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों ने ली शपथ
जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों ने ली शपथ

जासं, मैनपुरी: सोमवार को नवनियुक्त जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों को शपथ दिलाई गई। आबकारी मंत्री की मौजूदगी हुए कार्यक्रम में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे। कलक्ट्रेट परिसर को इस दौरान छावनी बना दिया गया था। सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई।

loksabha election banner

कलक्ट्रेट परिसर स्थित सभाकक्ष में होने वाले शपथ ग्रहण कार्यक्रम के लिए सुबह से ही तैयारियां जोरों पर थी। बवाल के मद्देनजर और सुरक्षा के लिहाज से यहां आने वाले सभी रास्तों पर बड़ी तादाद में पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया था। 11 बजे के बाद तो किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। सभी गेटों पर पुलिस का सख्त पहरा रहा।

नवनियुक्त जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना भदौरिया और सदस्यों को शपथ दिलाने का कार्यक्रम कलक्ट्रेट सभाकक्ष में हुआ। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने नवनियुक्त अध्यक्ष को शपथ दिलाई। इसके बाद सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान, एसपी अशोक कुमार राय, सीडीओ ईशा प्रिया, पूर्व विधायक अशोक चौहान, बृज भाजपा उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, गोविद भदौरिया, अरूण चौहान, शिवओंकार नाथ पचौरी, अरविद तोमर, नरेंद्र राठौर, आदि मौजूद रहे। - अधिवक्ताओं ने किया हंगामा-

शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान प्रवेश रोके जाने नाराज अधिवक्ताओं ने हंगामा कर दिया। वहीं, जमीन बैनामा को आए नागरिक रोक दिए गए, जिससे यह काम देरी से शुरू हो सका।

-

चुनाव की तैयारी में जुटें निर्वाचित प्रतिनिधि-

जासं, मैनपुरी: प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने को कहा है।

सोमवार को भोगांव रोड पार्टी कार्यालय पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना भदौरिया और ब्लाक प्रमुखों के स्वागत समारोह में उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ नागरिकों को मिला है। जनता के आशीर्वाद से भाजपा ने पंचायत चुनावों में विजय हासिल की है।

पार्टी जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने कहा कि सभी पदाधिकारी और नवनियुक्त प्रतिनिधि पार्टी कार्यक्रमों की तैयारी में जुटें। बृज क्षेत्र उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी ने सफलता हासिल की है। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना भदौरिया, पूर्व विधायक अशोक चौहान, अरविद तोमर, वीरेंद्र शाक्य, भूपेंद्र यादव, कविता राठौर, सौरभ दुबे आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.