Move to Jagran APP

करहल की टीचर्स कालोनी में सड़क पर बहता गंदा पानी

करहल संसू कस्बा के नरसिंह यादव इंटर कॉलेज के पास टीचर्स कॉलोनी की सड़क के साथ नाली टूट जाने से घरों का गंदा पानी सड़क में हुए गड्ढों में भरा रहता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 05:13 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 05:13 AM (IST)
करहल की टीचर्स कालोनी में सड़क पर बहता गंदा पानी
करहल की टीचर्स कालोनी में सड़क पर बहता गंदा पानी

करहल, संसू : कस्बा के नरसिंह यादव इंटर कॉलेज के पास टीचर्स कॉलोनी की सड़क के साथ नाली टूट जाने से घरों का गंदा पानी सड़क में हुए गड्ढों में भरा रहता है।

loksabha election banner

टीचर्स कॉलोनी में रहने वाले टूटी सड़क में ठोकरें खाते हुए आते जाते हैं। सुबोध कुमार के घर के पास हुए गड्ढे में हर समय गंदा पानी भर जाता है। पानी में बीमारी पैदा करने वाले मच्छर पनपते रहते हैं। सड़क और नाली को बनवाने के लिए मुहल्ले के लोगों ने कई बार तहसील दिवस में शिकायत करने के साथ नगर पंचायत में भी प्रार्थना पत्र दिए। अभी तक इस पर सुनवाई नहीं हुई। मुहल्ले की महिलाओं में सीमा देवी, रेखा, सरोज कुमारी का कहना है बरसात के समय हम लोग घरों से निकलकर सड़क के गड्ढों में भरे हुए पानी से होकर बाजार तक जाते आते रहे हैं। टीचर कॉलोनी में परिषदीय स्कूलों, इंटर कालेजों में अध्यापन करने वाले अध्यापकों के अलावा अन्य लोग निवास कर रहे हैं। दिनेश कुमार, सुरेंद्र कुमार शर्मा, संजीव कुमार प्रधान ने मांग की है कि टूटी सड़क को बनवाने के साथ नाली का भी निर्माण कराया जाए। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी का कहना है कि सड़क के लिए प्रस्ताव पास है। बजट आने पर काम कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.