Move to Jagran APP

डीसी मनरेगा सहित 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

संसू भोगांव कोरोना जांच कराने वाले राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के उपायुक्त प्रभारी डीसी मनरेगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पंचायत सचिव लेखपाल व कांस्टेबिल समेत 22 नए लोगों में शुक्रवार को कोरोना का संक्रमण मिला है। नए मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है। गुरुवार को जिले में 44 नये केस सामने आए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:03 AM (IST)
डीसी मनरेगा सहित 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
डीसी मनरेगा सहित 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

संसू, भोगांव: कोरोना जांच कराने वाले राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के उपायुक्त, प्रभारी डीसी मनरेगा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पंचायत सचिव, लेखपाल व कांस्टेबिल समेत 22 नए लोगों में शुक्रवार को कोरोना का संक्रमण मिला है। नए मरीजों को आइसोलेट करा दिया गया है। गुरुवार को जिले में 44 नये केस सामने आए थे।

loksabha election banner

मैनपुरी शहर के करहल चौराहा, नगला जुला, मुहल्ला अग्रवाल, गांव परमकुटी में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं, जबकि करहल कस्बे के मुहल्ला भटेला में 1, श्रीराम मार्केट में 3 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। घिरोर कस्बे के एक पेट्रोल पंप के 2 कर्मचारियों व 20 वर्षीय एक अन्य युवक, किशनी तहसील के एक लेखपाल, ब्लॉक में कार्यरत एक पंचायत सचिव, थाने के सिपाही, एक बैंककर्मी के चालक के अतिरिक्त भोगांव क्षेत्र के आलीपुरखेड़ा में 3 नए पॉजिटिव मामले मिले हैं। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी पॉजिटिव पाया गया है। नए मामले सामने आते ही सीएमओ डॉ. एके पांडेय ने विभागीय अधिकारियों के माध्यम से मरीजों को आइसोलेट कराया।

पुलिसकर्मियों सहित पांच हुए ठीक

शुक्रवार को 5 मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच गए। जेएनवी के एल-1 समकक्ष आइसोलेशन वार्ड से ललूपुर मुढौली व लालपुर के 1-1 मरीज को डिस्चार्ज किया गया। सीएचसी के आइसोलेशन वार्ड से 2 पुलिसकर्मियों व कुरावली के सोनई गांव के 1 मरीज को संक्रमण मुक्त घोषित किया गया। जिले में कोरोना को हराने वाले मरीजों की संख्या अब बढ़कर 615 हो गई है।

विकास भवन कराया बंद

विकास भवन में अधिकारी के पॉजिटिव मिलते ही सीडीओ ईशा प्रिया ने विकास भवन को दोपहर बाद शनिवार तक के लिए बंद रखने का आदेश दिया है। उन्होंने विकास भवन के विभिन्न कार्यालयों में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों को कोरोना जांच कराने को कहा है।

तहसील कराई खाली

संसू, किशनी : किशनी तहसील और ब्लॉक में कर्मचारियों के पॉजिटिव मिलते ही एसडीएम रामशकल मौर्य ने तहसील परिसर को खाली करा दिया। एसडीएम ने नगर पंचायत, तहसील व ब्लॉक परिसर को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.