Move to Jagran APP

मैरिज होम के बाहर खड़ी बाइकचोरी

क्षेत्र के गांव मकरंदपुर निवासी राजू शुक्रवार को अपने मित्र की शादी

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:50 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 03:50 AM (IST)
मैरिज होम के बाहर खड़ी बाइकचोरी
मैरिज होम के बाहर खड़ी बाइकचोरी

किशनी, जासं (मैनपुरी): क्षेत्र के गांव मकरंदपुर निवासी राजू शुक्रवार को अपने मित्र की शादी में शामिल होने के लिए कस्बा समान गए थे। रात करीब आठ बजे उन्होंने अपनी बाइक को मैरिज होम के बाहर खड़ा कर दिया। जहां से बाइक चोरी चली गई। चार दिन बाद घटना की तहरीर थाना किशनी में दी गई है।

loksabha election banner

जमीन के विवाद में मारपीट कर घायल किया: गांव हिम्मतपुर निवासी रमेश का अपने गांव के अभयराम के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को इस जमीन पर भैंस बाधने को लेकर अभयराम पक्ष ने रमेश को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल रमेश में आरोपितों के खिलाफ थाना किशनी में तहरीर दी है।

घर में घुस कर भाई-बहन से मारपीट

: गांव बरुआ नदी निवासी रामतीर्थ और उसकी बहन सोमवार को अपने घर में थे। तभी गांव के निवासी सुदेश, राजेश, सत्येद्र, सचिन, शिवपाल, राजेश, रोहित वहां पहुंच गए और दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया। गांव के लोगों ने दोनों को बचाया। पीड़ित ने तहरीर दी है।

घर में घुस कर चोरी करने का आरोप: क्षेत्र के गांव भवानीपुर निवासी संतोष ने थाने में तहरीर दी है कि रविवार रात गांव के बच्चू, बब्बू ने उसके घर में घुस कर अंदर रखे 20 हजार रुपये चोरी कर लिए है। शिकायतकर्ता के मुताबिक भागने समय आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की है। पुलिस शिकायत की जांच कर रही है।

शादी में न बुलाने पर मारपीट, फायरिग: गांव सामान कटरा निवासी राजकिशोर ने थाने में तहरीर दी है कि शादी में न बुलाने से नाराज होकर गांव के शिवम, रिकेश, शिवा, रोहित, संजेश ने उसे और उसके भतीजे अनिल को मारपीट कर घायल कर दिया और तमंचों से फायरिग की। अनिल की हालत गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.