Move to Jagran APP

भोगांव और किशनी में घर-घर वोट मांगेंगे केशव प्रसाद मौर्य

कड़ाके की सर्दी में सियासी पारा गर्माने लगा है। भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में स्टार प्रचारकों को जिम्मेदारी सौंपी है। भोगांव और किशनी की सीट पर प्रचार की कमान खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने हाथों में संभाली है। 31 जनवरी को दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में वे डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में मतदाताओं का आशीर्वाद लेंगे। वहीं 30 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है हालांकि अभी कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 04:31 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 04:31 AM (IST)
भोगांव और किशनी में घर-घर वोट मांगेंगे केशव प्रसाद मौर्य
भोगांव और किशनी में घर-घर वोट मांगेंगे केशव प्रसाद मौर्य

जासं, मैनपुरी : कड़ाके की सर्दी में सियासी पारा गर्माने लगा है। भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में स्टार प्रचारकों को जिम्मेदारी सौंपी है। भोगांव और किशनी की सीट पर प्रचार की कमान खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने हाथों में संभाली है। 31 जनवरी को दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में वे डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में मतदाताओं का आशीर्वाद लेंगे। वहीं, 30 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है, हालांकि अभी कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है।

loksabha election banner

पहले से ही भाजपा के पदाधिकारी योजनाओं और उपलब्धियों का बहीखाता लेकर लोगों से भेंट कर रहे थे। अब नामांकन के साथ ही जनसंपर्क के इस अभियान को और तेज करने की तैयारियां जोरों पर हैं। चुनावी सरगर्मी के बीच कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जोश बढ़ाने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

31 जनवरी को उनका जिले में कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान का कहना है कि वे भोगांव प्रत्याशी रामनरेश अग्निहोत्री और किशनी प्रत्याशी डा. प्रियरंजन आशु दिवाकर के समर्थन में दोनों विधानसभाओं में पहुंचकर घर-घर संपर्क करेंगे। मतदाताओं से भेंट कर उन्हें भाजपा सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी देकर मतदान की अपील भी करेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी हैं। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि शुरुआत किस विधानसभा से करेंगे।

30 जनवरी को मुख्यमंत्री की चर्चा

जिलाध्यक्ष का कहना है कि डिप्टी सीएम के कार्यक्रम से पहले 30 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है। हालांकि, अभी तक उनके कार्यक्रम को लेकर किसी प्रकार की अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

किशनी से प्रियरंजन को टिकट, हुआ विरोध

भाजपा ने किशनी विधानसभा से डा. प्रियरंजन आशु दिवाकर को टिकट दी है। गुरुवार को पार्टी के ही कुछ अन्य टिकट दावेदारों ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए विरोध जताया। विरोध कर रहे लोगों ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को उचित निर्णय न लेने पर परिणाम की भी चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.