Move to Jagran APP

एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर खतरा बने बबूल के पेड़

करहल संसू। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे होते ही रहते हैं इसका सर्विस रोड भी खतरों से अछूता नहीं है। सर्विस रोड पर दोनों ओर बबूल के घने पेड़ है। इससे मोड़ वाली जगहों पर दूसरी तरफ से आने वाले वाहन नजर नहीं आते जिससे हादसे हो रहे हैं। बुधवार को भी एक बाइक सवार यहां हादसे का शिकार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 05:08 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 05:08 AM (IST)
एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर खतरा बने बबूल के पेड़
एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर खतरा बने बबूल के पेड़

संवाद सूत्र, करहल: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे होते ही रहते हैं, इसका सर्विस रोड भी खतरों से अछूता नहीं है। सर्विस रोड पर दोनों ओर बबूल के घने पेड़ है। इससे मोड़ वाली जगहों पर दूसरी तरफ से आने वाले वाहन नजर नहीं आते, जिससे हादसे हो रहे हैं। बुधवार को भी एक बाइक सवार यहां हादसे का शिकार हो गया।

loksabha election banner

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के किनारे करहल क्षेत्र में गांव कुतुबपुर बुजर्ग की ओर सर्विस बना हुआ है। इस सर्विस रोड से गांव शेखूपुर, गांव नगला धारा, नगला खुंडे, आलमपुर के संपर्क मार्ग जुड़े हुए हैं। संपर्क मार्गों के यही मोड़ इस रास्ते पर खतरा साबित हो रहे हैं। सर्विस रोड के दोनों तरफ बबूल के पेड़ों की भरमार है। बुधवार को गांव कुतुबपुर बुजुर्ग निवासी रामप्रकाश शाक्य बाइक से कस्बा की तरफ आ रहे थे। सर्विस रोड पर पहुंचते ही दूसरी तरफ से आ रही एक अन्य बाइक से टकराकर वह घायल हो गए। हादसा के बाद बाइक सवार उनको घायल छोड़कर ही भाग गया। बाद में गांव के अन्य लोगों ने उनको सीएचसी पर भर्ती कराया। करीब दो माह पहले करहल निवासी पूर्व प्रधान जावित्री देवी अपने देवर रामप्रकाश के साथ बाइक से इसी सर्विस रोड पर किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई थी। हादसे में दोनों की मौत हो गई थी।

ग्रामीणों ने बताया कि सर्विस रोड पर खतरा बने बबूल के पेड़ों को हटवाने के लिए कई बार अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है, परंतु समस्या का समाधान नहीं हो सका है। अब ग्रामीणों ने डीएम महेंद्र बहादुर सिंह को पत्र भेज समस्या का निदान कराने की मांग की है। पत्र भेजने वालों में क्षेत्र वासी हरिओम सिंह, जबर सिंह, गंगा सिंह, धीरज सिंह, कप्तान सिंह आदि शामिल हैं।

कठौली-सुनूपुर मार्ग पर झाड़ियां बनीं हादसों का सबब: संसू, बरनाहल: क्षेत्र के गांव कठोली से सुनूपुर जाने वाले मार्ग पर दोनों ओर कंटीली झाड़ियां उग आई हैं। झाड़ियां इतनी बड़ी हैं कि सड़क का किनारे का हिस्सा इनसे घिर गया है। कई जगह इन झाड़ियों के चलते दूसरी ओर से आ रहा वाहन नजर नहीं आता। इससे आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। क्षेत्र के शिवम यादव, अबधेश चौहान, अजीत कुमार, आदेश कुमार, प्रमोद कुमार, सर्वेश कुमार, मनोज कुमार, विकास, ललित कुमार, बिजेन्द्र सिंह, यदुवीर सिंह ने झाड़ियां हटवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.