Move to Jagran APP

बुंदेली समाज के अनशन में पहुंची महिलाएं

जागरण संवाददाता, महोबा : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बुंदेली समाज के अनशन में महिलाओं ने भी

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Mar 2018 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 03:02 AM (IST)
बुंदेली समाज के अनशन में पहुंची महिलाएं

जागरण संवाददाता, महोबा : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बुंदेली समाज के अनशन में महिलाओं ने भी पहुंचकर अपनी भागीदारी की। जिस धीमी गति से निर्माण कार्य हो रहा है उस पर महिलाओं ने नाराजगी व्यक्त की और कहा कि हमें नहीं लगता की बरसात से पहले सड़कों का निर्माण पूरा हो जाएगा। बुंदेली समाज के संयोजक तारा पाटकर पिछले चार दिन से महोबा की सड़कों के निर्माण को लेकर आल्हा चौक पर अनशन कर रहे हैं। अनशन स्थल पर पालिकाध्यक्ष दिलाशा सौरभ तिवारी भी 36 महिलाओं के साथ पहुंची और अनशनकारी का हौसला बढ़ाया।

loksabha election banner

संयोजक पाटकर ने पालिकाध्यक्ष दिलाशा तिवारी से कहा कि सड़क निर्माण में जिन चार विभागों की भूमिका है उनमें सामंजस्य की कमी है। वह अपने स्तर से डीएम से आग्रह करें की लोक निर्माण, जल निगम, बिजली व नगर पालिका के साथ ही शहर के जागरूक लोगों की एक समिति बनाए ताकि जल्द निर्माण पूरा हो सके। प्रेमलता ने कहा कि नर¨सह कुटी तक सड़क निर्माण होना बहुत जरूरी है। रामदेवी, सरोज आदि ने भी अपने सुझाव रखे। राधा सोनी, गिरजा तोमर, राधिका, रुकमणि, राजकुंवर, सत्यवती, जशोदा सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

समर्थन या फोटो सेशन

आल्हा चौक पर चल रहे अनशन स्थल पर निगाहों में तस्वीर ताजा हुई और मन में कौंध हुई कि यहां आ रहे लोग अनशन का समर्थन कर रहे हैं या फिर फोटो सेशन हो रहा है। बता दें कि नेताजी अपने समर्थकों के साथ यहां आए और महज 10 मिनट में फोटो ¨खचने के बाद भी वह यहां से चले गए। अब फोटो ¨खच गई अखबारों में खबर तो आ ही जाएगी तो ज्यादा देर तक बैठने का क्या मतलब। नेताजी व्यस्तता की बात कहकर समर्थकों के साथ वहां से चले गए। लोगों में चर्चा थी कि यह अनशन का समर्थन है या फिर फोटो सेशन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.