Move to Jagran APP

चरखारी क्षेत्र में होगा दो छोटे पुलों का निर्माण, धनराशि अवमुक्त

जागरण संवाददाता महोबा आम जन की समस्या को लेकर चरखारी क्षेत्र में जल्द ही दो छोटे पुलों क

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:15 AM (IST)
चरखारी क्षेत्र में होगा दो छोटे पुलों का निर्माण, धनराशि अवमुक्त
चरखारी क्षेत्र में होगा दो छोटे पुलों का निर्माण, धनराशि अवमुक्त

जागरण संवाददाता, महोबा : आम जन की समस्या को लेकर चरखारी क्षेत्र में जल्द ही दो छोटे पुलों का निर्माण होगा। सरकार की ओर से इसके लिए हरी झंडी मिल चुकी है। धनराशि भी अवमुक्त कर दी गई है। जल्द ही इसका काम शुरू कर दिया जाएगा।

prime article banner

जिले के विकासखंड चरखारी क्षेत्र में झांसी- मिर्जापुर मार्ग से मोहारी, बमहौरी बेलदारन मार्ग के पास छोटे पुल एवं पहुंच मार्ग का निर्माण होना है। इसके लिए 60 लाख रुपये अवमुक्त किए गए हैं। मारगपुरा संपर्क मार्ग के पास पुल के लिए व अतिरिक्त्त पहुंच मार्ग के निर्माण को 60.39 लाख धनराशि अवमुक्त की गई है। इसके लिए लोक निर्माण विभाग के माध्यम से शासनादेश भी जारी कर दिया गया है। डीएम एके तिवारी ने बताया कि मोहारी, बमहौरी बेलदारन मार्ग के लघु सेतु की कुल 97.94 लाख लागत तथा मारगपुरा संपर्क मार्ग के लघु सेतु व पहुंच मार्ग की कुल लागत 75.49 लाख है। जिसमें से अब तक क्रमश: 17.94 लाख और 15.10 लाख की धनराशि का आवंटन लोक निर्माण विभाग को पूर्व में किया जा चुका है। जल्द ही यह निर्माण कार्य पूर्ण कराए जाएंगे ताकि जनसामान्य के आवागमन में किसी भी प्रकार की समस्या न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK