Move to Jagran APP

परिवार परामर्श समिति में आए तीन मामलों में दो का निस्तारण

जागरण संवाददाता, महोबा : शहर के पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श समिति के पदाधिकाि

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 03:01 AM (IST)
परिवार परामर्श समिति में आए तीन मामलों में दो का निस्तारण
परिवार परामर्श समिति में आए तीन मामलों में दो का निस्तारण

जागरण संवाददाता, महोबा : शहर के पुलिस लाइन सभागार में परिवार परामर्श समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों ने तीन मामलों की सुनवाई की और दो मामलों में दोनों पक्षों के बीच आपसी सुलह होने के चलते इनमें समझौता कराया गया। जबकि एक मामले में कोर्ट से फैसला लेने को कहा गया। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे की मौजूदगी में सभी मामलों की सुनवाई की गई।

loksabha election banner

चरखारी के खंदिया निवासी सुखवती व कुलपहाड़ के मंगल के मामले में दोनों के बीच सुलह होने पर समझौता कराया गया। दूसरे मामला रामबाबू निवासी श्रीनगर व चंद्रपाल निवासी श्रीनगर का आया और इसमें भी समझौता कराया गया। एक अन्य आए आए रोजी निवासी कांशीराम कालोनी व शमीम निवासी समदनगर के मामले में कोई समझौता नहीं हो सका। इस मामले में सामने आया कि महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली है और महिला ससुराल में नहीं रहना चाहती है। इस मामले में दोनों पक्षों को कोर्ट से फैसला लेने को कहा गया। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक महिला थाना रचना राजपूत, कांस्टेबिल नीलम यादव, नेहा चंसौरिया, रामरतन गुरूदेव, अनुराग पुरवार, उमेश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.