Move to Jagran APP

चाय वाले ने दारोगा को पीटा, गाली देने का आरोप

संवाद सहयोगी कुलपहाड़ (महोबा) कुलपहाड़ थाने के दारोगा अवधेश सेंगर को मंगलवार शाम गौंदी चौ

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 10:51 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 10:51 PM (IST)
चाय वाले ने दारोगा को पीटा, गाली देने का आरोप
चाय वाले ने दारोगा को पीटा, गाली देने का आरोप

संवाद सहयोगी, कुलपहाड़ (महोबा) : कुलपहाड़ थाने के दारोगा अवधेश सेंगर को मंगलवार शाम गौंदी चौराहे पर चाय दुकानदार ने पीट दिया। चायवाले का कहना है कि दारोगा गाली दे रहे थे, मना करने पर मारपीट पर उतारू हो गए थे। दुकानदार संघ कार्यकर्ता भी है। घटना के बाद मौके पर कई कार्यकर्ता भी पहुंच गए और दारोगा के निलंबन की मांग की। वहीं थाना प्रभारी रविंद्र कुमार तिवारी ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। मामले की जांच सीओ को दी गई है। मामले की फोटो भी वायरल हुई हैं।

loksabha election banner

कुलपहाड़ में गौंदी चौराहे के पास रहने वाले दीपक यादव घर के पास ही भटेवरा रोड पर चाय की दुकान चलाते हैं। दीपक स्वयं सेवक संघ के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। दीपक ने सीओ तेज बहादुर सिंह को बताया कि कुलपहाड़ थाने में तैनात दारोगा अवधेश सिंह सेंगर मंगलवार शाम उनकी दुकान पर पहुंचे और चाय मांगने लगे। जब उसने इंतजार करने को कहा तो वह भड़क गए और गाली देने लगे। मना करने पर मारपीट करने लगे।

जिसके बाद दीपक ने उन्हें पीट दिया। मारपीट देख लोगों की भीड़ लग गई। दीपक का आरोप है कि दारोगा नशे की हालत में थे। दीपक का कहना है कि दारोगा अवधेश दो-तीन दिनों से इसी तरह आकर गाली गलौज कर रहे थे। मोबाइल पर वीडियो देखने के आरोप में एक माह पहले दारोगा को एसपी ने निलंबित भी किया था, बाद में वह बहाल हो गए थे।

इधर मामले की जानकारी पर संघ जिला प्रचालक पुनीत भी कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए और दारोगा को निलंबित करने की मांग की।

मामला संज्ञान में आया है, लेकिन अभी तक किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। उच्च अधिकारियों को इससे अवगत कराया गया है। जांच की जा रही है।

- तेज बहादुर सिंह, सीओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.