Move to Jagran APP

छतरपुर ने 24 रन से राठ को हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा

संवाद सूत्र भरवारा (महोबा) पनवाड़ी विकास खंड के ग्राम पंचायत विजयपुर में एक जनवरी से चल

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 05:58 PM (IST)
छतरपुर ने 24 रन से राठ को हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा

संवाद सूत्र, भरवारा (महोबा) : पनवाड़ी विकास खंड के ग्राम पंचायत विजयपुर में एक जनवरी से चल रहे अवधूतानंद क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबला राठ और छतरपुर के बीच खेल गया। छतरपुर की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर ट्रॉफी जीत ली।

loksabha election banner

क्रिकेट मैच का शुभारंभ चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने किया। छतरपुर टीम ने टॉस जीत कर सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने आए गोलू मैच के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। इस तरह राजा को पहले ओवर की पहली गेंद पर बड़ी सफलता मिली। जबकि आमिर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एक छक्का और छह चौके की मदद से 45 रनों का टीम को योगदान दिया। छतरपुर टीम की ओर से 15 ओवर में 117 रन बनाए। राठ टीम से सतेंद्र ने तीन ओवर में तीन विकेट लिए। दूसरी पारी खेलने उतरी राठ टीम से संजय ने 36 रन बनाए। सद्दाम ने दस रन बनाए। 15 ओवर में महज 93 रन बनाकर राठ टीम हार गई। विजेता टीम को 15000 रुपये व शील्ड देकर सम्मानित किया गया। वहीं, दर्शकों के मनोरंजन के लिए डांसर को बुलाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.