Move to Jagran APP

आग बुझाने के प्रयास में करंट की चपेट में आया युवक, मौत

संवाद सूत्र (महोबा) अजनर विभिन्न जगहों पर हुए अग्निकांडों में कई बीघे की फसल जलकर राख

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 06:59 PM (IST)
आग बुझाने के प्रयास में करंट की चपेट में आया युवक, मौत
आग बुझाने के प्रयास में करंट की चपेट में आया युवक, मौत

संवाद सूत्र, (महोबा) अजनर : विभिन्न जगहों पर हुए अग्निकांडों में कई बीघे की फसल जलकर राख हो गई। वहीं अजनर में आग बुझाने के प्रयास में एक युवक करंट की चपेट में आ गया। चिकित्सालय ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फसल जलने और युवक की मौत से स्वजन में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना से स्वजनों में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

घटना थाना अजनर क्षेत्र के ग्राम सीगौन की है। यहां के निवासी किसान स्वामी के पास करीब तीन बीघा खेती है। उसके खेत के पास छोटा ट्रांसफार्मर रखा है। बुधवार की सुबह ट्रांसफार्मर के तारों में फाल्ट होने से उसके खेत में आग लग गई। यह देखकर स्वामी का 35 साल का पुत्र नरेंद्र आग बुझाने लगा और तार से छू जाने के कारण वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। इससे आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गंभीर हालत में उसे नजदीक के कारण मप्र के कस्बा नौगांव के अस्पताल ले जाया गया। हालांकि नरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

उसकी मौत से पत्नी अखिलेश व दो मासूमों का रो-रो कर बुरा बना है। वहीं स्वामी की अग्निकांड में दो बीघे की गेहूं की फसल की जल गई। बिजली के तारों से लगी आग, 10 बीघा फसल जली

अजनर के बृजेंद्र द्विवेदी के खेत में भी बिजली के लाइन के तारों की स्पार्किंग से आग लग गई और 10 बीघे की गेहूं की फसल जल गई। पीड़िता ने क्षति का आंकलन करा मुआवजा दिलाए जाने की मांग की है। उधर दिवंगत नरेंद्र के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। स्वजनों में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.