Move to Jagran APP

मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल

पुरैनिहा चौराहे पर अनियंत्रित मोटरसाइकिल से हुई दुर्घटना

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 11:13 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 11:13 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल
मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल

महराजगंज: नौतनवा थानाक्षेत्र के पुरैनिहा में शुक्रवार की रात अनियंत्रित मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से लोहसी निवासी शटरिग कारीगर 32 वर्षीय प्रमोद की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल पर बैठे 24 वर्षीय गुरुवचन व 25 वर्षीय सुजीत कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद मृतक प्रमोद के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार की शाम लोहसी गांव निवासी शटरिग कारीगर प्रमोद अपने साथी गुरुवचन व सुजीत के साथ घर से सिंहपुर गांव में बांस कटवाने की बात कहकर निकला था। घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रमोद की मोटरसाइकिल पुरैनिहा चौराहे पर सामने आ रहे एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। सड़क पर गिरने की वजह से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने तीनों को उठाकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गए, जहां डाक्टरों ने प्रमोद को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जिसे ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई , बाकी दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। मृतक प्रमोद की पत्नी सोनिया व दो बेटे तीन वर्षीय अलकेश तथा पांच वर्षीय विवेक का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। सड़क दुर्घटना में घायल राजस्व निरीक्षक की लखनऊ में मौत

prime article banner

महराजगंज: पुरंदरपुर थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत सोहरवलिया कला निवासी 55 वर्षीय राजस्व निरीक्षक की सड़क दुर्घटना में घायल हो जाने के बाद केजीएमसी लखनऊ में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार की सुबह में उनकी मौत हो गई। अर्जुन लाल श्रीवास्तव तहसील सदर महराजगंज में राजस्व निरीक्षक के पद पर तैनात थे। वह प्रतिदिन अपने घर सोहरवलिया कला से ड्यूटी करने महराजगंज जाते थे। शुक्रवार की सुबह लगभग 9.30 बजे मोटरसाइकिल से जा रहे थे। अभी वह राजमार्ग संख्या 730 पर स्थित महलगंज के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से एक अनियंत्रित पिकअप ने ठोकर मार दिया। जिससे वह असंतुलित होकर गिर गए और उन्हें गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होते देख हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। स्वजन किग जॉर्ज मेडिकल कालेज लखनऊ (केजीएमसी)में इलाज के लिए भर्ती कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.