Move to Jagran APP

महराजगंज में मिले कोरोना के तीन मरीज

जिले में कुल कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या अब 5651 हो गई है। इसमें अब तक 88 की मौत हो चुकी है। 5504 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 59 हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 12:23 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 12:23 AM (IST)
महराजगंज में मिले कोरोना के तीन मरीज
महराजगंज में मिले कोरोना के तीन मरीज

महराजगंज: कोरोना को लेकर राहत भरी खबर है। पिछले तीन दिनों से संक्रमितों की संख्या में काफी कमी आई है। शनिवार को सिर्फ तीन पाजिटिव मरीज पाए गए हैं, जबकि 24 घंटे में 14 मरीजों के सेहत में सुधार आया है।

loksabha election banner

जिले में कुल कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या अब 5651 हो गई है। इसमें अब तक 88 की मौत हो चुकी है। 5504 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 59 हो गई है। जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। रोडवेज बस स्टेशन पर दिल्ली से आने वाले लोगों की कोरोना की जांच करें। आमजन को जागरूक भी करते रहें, ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। 94 छात्र-छात्राओं की हुई कोरोना की जांच

कोल्हुई, आनंदनगर, महराजगंज: श्रीराम परमहंस बालिका इंटर कालेज, कोल्हुई में विद्यालय खुलने के पहले हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के 94 छात्र-छात्राओं की कोविड 19 की जांच की गई। इसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। विद्यालय के निदेशक चंद्रवीर सिंह ने बताया कि विद्यालय खुलने के पहले स्कूल को गाइडलाइन के मुताबिक साफ सफाई और सैनिटराज किया गया है। इसके साथ अलग से भी पूरे स्टाफ की भी जांच दो बार हो चुकी है। गंदगी से परेशानी

नौतनवा रेलवे स्टेशन परिसर में गंदगी का अंबार है। स्टेशन रोड की पटरी पर कूड़ा बिखरा हुआ है और गंदा पानी कई महीनों से जमा है। ऐसे में स्टेशन जाने वाले यात्रियों को दुर्गंध के बीच गुजरना पड़ रहा है। यात्री रमेश, रोजी कुमारी, शांति देवी, उर्मिला आदि ने बताया कि काफी दिनों से सड़क की पटरी पर कूड़ा फैला हुआ है। स्टेशन मास्टर घनश्याम चौधरी ने कहा कि परिसर में सफाई व्यवस्था की नियमित निगरानी की जाती है। जहां गंदगी है, उसकी साफ -सफाई कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.