Move to Jagran APP

महिला ने भूमि हड़पने का लगाया आरोप

शनिवार को एसडीएम प्रमोद कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपकर अपने पट्टीदारों पर प्रताड़ित करना व भूमि हड़पने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित महिला ने जानमाल सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला ने बताया कि पति के देहांत होने के बाद मेरी पुत्री व दामाद मेरे साथ रहते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 10:54 PM (IST)
महिला ने भूमि हड़पने का लगाया आरोप
महिला ने भूमि हड़पने का लगाया आरोप

महराजगंज: थाना क्षेत्र के रतनपुर निवासी कबुतरा देवी ने शनिवार को एसडीएम प्रमोद कुमार को एक शिकायती पत्र सौंपकर अपने पट्टीदारों पर प्रताड़ित करना व भूमि हड़पने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित महिला ने जानमाल सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला ने बताया कि पति के देहांत होने के बाद मेरी पुत्री व दामाद मेरे साथ रहते हैं। बीते दिनों हुई झड़प में मेरे व दामाद के खिलाफ साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था। तबसे दामाद अपने घर पुरैनिहा रहने चले गए और पुत्री मेरे पास ही रहती है। एसडीएम ने बताया कि अग्रिम कार्रवाई के लिए नौतनवा पुलिस को जांच के निर्देशित किया गया है। कोटेदार के घर से अनाज व नकदी चोरी, एक गिरफ्तार महराजगंज: बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुलानी में शुक्रवार रात एक घर में चोरी हो गई । महुलानी के कैथवलिया निवासी कोटेदार दीनदयाल ने थाने में तहरीर दे कर बताया कि शुक्रवार रात घर के अंदर से छत के रास्ते से एक क्विंटल 30 किलो चावल, नकदी व सोने का कनफूल चोरी हो गया। शनिवार सुबह चोरी की घटना के पता चलने के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से जानकारी मिला कि शुक्रवार रात दो बजे गांव के ही राकेश ने शाहाबाद के घोड़नामपुर स्थित एक दुकान पर 69 किलो चावल बेचा है। ग्रामीणों की मदद से युवक को पकड़ पुलिस के हवाले किया। थानाध्यक्ष संजय दुबे ने बताया मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है। अज्ञात वाहन की ठोकर से नील गाय की मौत

loksabha election banner

परसामलिक थानाक्षेत्र के ग्रामसभा सेखुआनी के समीप शनिवार को सड़क पर मृत पड़े नीलगाय के शव को वनकर्मियों ने ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचनामा बनवाकर दफना दिया। क्षेत्र के नौतनवा- ठूठीबारी मार्ग स्थित सेखुआनी के समीप नील गाय के शव को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना घोड़हवा वन चौकी के वनकर्मियों को दिया।

आग से रिहायशी झोपड़ी जलकर राख

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत एकमा निवासी बरसाती देवी की रिहायशी झोपड़ी में शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से सामान सहित कुछ नकदी जलकर राख हो गया। पीड़िता बरसाती देवी ने पुलिस को तहरीर देकर कुछ लोगों पर आरोप लगाया है। चौकी प्रभारी लक्ष्मीपुर आर एस चौधरी ने बताया कि जांचकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.