Move to Jagran APP

मंदिर से भगवान शंकर की मूर्ति पुल के नीचे फेंकी

सुबह घटना की जानकारी होने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने मूर्ति को मंदिर में रखवाया। सोमवार की शाम तक लोग मंदिर पर इकट्ठा रहे। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को ओड़वलिया निवासी बुधई प्रजापति अपने एक एकड़ खेत में लगे धान की फसल को काटकर मढ़ाई के लिए बगल के पुल पर रखे थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 11:28 PM (IST)
मंदिर से भगवान शंकर की मूर्ति पुल के नीचे फेंकी
मंदिर से भगवान शंकर की मूर्ति पुल के नीचे फेंकी

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के ठूठीबारी निचलौल मुख्य मार्ग पर ओड़वलिया के पास एक शिव मंदिर से बीती रात में अज्ञात शरारती तत्वों ने भगवान शंकर की मूर्ति को बगल के पुलिया के नीचे फेंक दिया। साथ ही मंदिर से सटे खेत मे काटकर रखे गए धान की फसल को जला दिया।

loksabha election banner

सुबह घटना की जानकारी होने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों ने मूर्ति को मंदिर में रखवाया। सोमवार की शाम तक लोग मंदिर पर इकट्ठा रहे। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को ओड़वलिया निवासी बुधई प्रजापति अपने एक एकड़ खेत में लगे धान की फसल को काटकर मढ़ाई के लिए बगल के पुल पर रखे थे। सोमवार की सुबह खेत पहुंचे तो देखा फसल में आग लगने से जलकर राख हो चुका है। वहीं बगल के शिव मंदिर में भगवान शंकर की मूर्ति भी मंदिर से निकालकर पुल के नीचे फेंक दिया गया है। मंदिर में भी पुआल डालकर आग लगा दिया गया है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। धीरे-धीरे घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। इसकी जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पराली जलाने पर मुकदमा

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बंसवार में खेत में पराली जलाने पर हल्का लेखपाल राधेश्याम सिंह की तहरीर पर बंसवार निवासी सिपाही के खिलाफ पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत श्यामदेउरवा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दरवाजे से बोलेरो चोरी

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल-महराजगंज मार्ग पर पुलिस चौकी से 200 मीटर की दूरी पर दरवाजे पर खड़ी बोलेरो रविवार की रात गायब हो गई। गाड़ी मालिक ने इसकी सूचना सोमवार को श्यामदेउरवा थाने में दी। चौकी प्रभारी जयशंकर मिश्रा ने बताया कि मालिक नसीम उर्फ भोला की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.