Move to Jagran APP

ड्रग माफिया गोविंद के करीब पहुंची पुलिस, आरोपित पर है 25 हजार इनाम

चार अगस्त को जमुई कला गांव में नशीली दवाओं को लेकर की गई छापेमारी के बाद आरोपित गोविंद गुप्ता मौके से भाग निकला था। मौके से उसके भाई रमेश की गिरफ्तारी की गई थी। उसी दिन उसकी अंतिम लोकेशन बरगदवा थाना क्षेत्र की सीमा पर पाई गई थी। जिसके बाद से नेपाल में भी उसके होने की सूचना मिली थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 02:07 AM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 02:07 AM (IST)
ड्रग माफिया गोविंद के करीब पहुंची पुलिस, आरोपित पर है 25 हजार इनाम
ड्रग माफिया गोविंद के करीब पहुंची पुलिस, आरोपित पर है 25 हजार इनाम

महराजगंज: ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के जमुई कला गांव में चार अगस्त को बरामद हुई 686 करोड़ रुपये की नशीली दवाओं की बरामदगी मामले में 25 हजार रुपये का इनामी मुख्य आरोपित गोविद गुप्ता के करीब पहुंच चुकी है। दो दिन पूर्व उसकी लोकेशन ठूठीबारी बार्डर पर मिलने के बाद से ही जांच एजेंसियां सतर्क हो गई हैं, पुलिस के अनुसार जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

loksabha election banner

चार अगस्त को जमुई कला गांव में नशीली दवाओं को लेकर की गई छापेमारी के बाद आरोपित गोविंद गुप्ता मौके से भाग निकला था। मौके से उसके भाई रमेश की गिरफ्तारी की गई थी। उसी दिन उसकी अंतिम लोकेशन बरगदवा थाना क्षेत्र की सीमा पर पाई गई थी। जिसके बाद से नेपाल में भी उसके होने की सूचना मिली थी। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि आरोपित के लोकेशन के माध्यम से उसकी तलाश जारी है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पूछताछ के लिए पुलिस ने एक को उठाया

महराजगंज: परसामलिक थानाक्षेत्र के असुरैना तिराहे से रविवार की दोपहर ठूठीबारी कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को उठाकर साथ ले गई। हालांकि मामले में आसपास के लोग कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बताया जाता ठूठीबारी क्षेत्र में बरामद हुए अवैध दवा के कारोबार के मामले में व्यक्ति से जरूरी पूछताछ की जा सकती है। थानाध्यक्ष शाह मुहम्मद ने बताया कि किसी मामले में पूछताछ के लिए ठूठीबारी कोतवाली पुलिस व्यक्ति को साथ ले गई है । चांदी के बिस्किट के साथ भारतीय नागरिक गिरफ्तार

महराजगंज: भारत-नेपाल की सोनौली सीमा पर सोमवार को जांच के दौरान एसएसबी टीम ने भारत में प्रवेश करते दिल्ली निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से चांदी के 19 बिस्किट बरामद हुए हैं। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम राम बाबू गर्ग निवासी जी 1/214 गली नंबर एक, दाल मिल रोड उत्तम नगर वेस्ट दिल्ली बताया है। वह काठमांडू से सोनौली बार्डर के रास्ते दिल्ली जाने के फिराक में था। एसएसबी 22वीं वाहिनी इंस्पेक्टर आरएस अहीर ने बताया कि बरामद चांदी के 19 बिस्किट का वजन 190 ग्राम है। आरोपित व्यक्ति व बरामद सामान को अग्रिम कार्रवाई के लिए कस्टम सोनौली को सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.