Move to Jagran APP

छात्रा की हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस

जहर देकर छात्रा की हत्या में भले ही कोतवाली पुलिस ने मामा-भांजे सहित पांच पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हो लेकिन घटना को पुलिस आत्महत्या बता रही है। जांच पड़ताल के बाद कोतवाल आरडी मौर्य की ओर से एसपी को यह जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 11:20 PM (IST)
छात्रा की हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस
छात्रा की हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस

महराजगंज: जहर देकर छात्रा की हत्या में भले ही कोतवाली पुलिस ने मामा-भांजे सहित पांच पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हो, लेकिन घटना को पुलिस आत्महत्या बता रही है। जांच पड़ताल के बाद कोतवाल आरडी मौर्य की ओर से एसपी को यह जानकारी दी गई। मुकदमा दर्ज होते ही आरोपित पक्ष की ओर से एक लड़की ने तहरीर दे दी। जिसको लेकर पुलिस उलझ गई। इधर, छात्रा के शव का पोस्टमार्टम नहीं होने से विवेचना में जुटी पुलिस साक्ष्य नहीं खोज पा रही है। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने गोपी निवासी निर्मला देवी की तहरीर पर पुलिस ने संदीप गुप्ता, उसके भांजे राजन गुप्ता, दीपक उर्फ सौरभ पटेल व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या, साक्ष्य नष्ट करने व साजिश का मुकदमा दर्ज किया। आरोप है कि 23 अप्रैल को छात्रा कोचिग जा रही थी। इस दौरान उसे परेशान करने वाले राजन ने जबरन जहर पिला दिया। दो दिन बाद छात्रा की मौत हो गई। बिना पोस्टमार्टम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि मृतक छात्रा व तहरीर देने वाली लड़की सहेली थी। लड़की की ओर से तहरीर दी गई है। जांच की जा रही है। दोनों मामले अलग है लेकिन एक दूसरे से जुड़े हैं । छात्रा की हत्या में भी साक्ष्य नहीं मिल रहा।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.