Move to Jagran APP

भाई को पीटने पर विवाहिता ने दर्ज कराया मुकदमा

तहरीर में उन्होंने लिखा है कि उनके भाई मंजेश तिवारी को ससुराल पक्ष के दिनेश पांडेय रत्नेश पांडेय अरविद पांडेय नागेश पांडेय हिमांशु पांडेय दुर्गा पांडेय व धनंजय पांडेय ने बुरी तरह से मारापीटा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 12:47 AM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 12:47 AM (IST)
भाई को पीटने पर विवाहिता ने दर्ज कराया मुकदमा
भाई को पीटने पर विवाहिता ने दर्ज कराया मुकदमा

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र के भुवनी मठ टोला निवासी प्रियंका पांडेय ने ससुराल पक्ष द्वारा भाई मंजेश तिवारी को पीटने पर ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में दिए तहरीर में उन्होंने लिखा है कि उनके भाई मंजेश तिवारी को ससुराल पक्ष के दिनेश पांडेय, रत्नेश पांडेय, अरविद पांडेय, नागेश पांडेय, हिमांशु पांडेय, दुर्गा पांडेय व धनंजय पांडेय ने बुरी तरह से मारापीटा। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घर जा रहे दो भाइयों पर हमला, लूटपाट का आरोप

loksabha election banner

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के नौतनवा-ठूठीबारी मार्ग के नवीन मंडी के समीप सोमवार देर रात दो भाइयों पर कुछ लोगों ने हमला कर जख्मी करने व हजारों रुपये लूटने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने नौतनवा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है।

नगर पालिका घनश्याम नगर वार्ड निवासी मुस्तफा ने थाना में दिए तहरीर में बताया कि उनके पुत्र मंसीउददीन व सफीउद्दीन बाइक से नौतनवा बाजार हीटर खरीदने गए थे। वापस घर लौट रहे थे कि तीन-चार लोगों ने बाइक घेर कर खड़े हो गए। लोहे की सरिया से मारने पीटने लगे। जिसमें दोनों पुत्रों को गंभीर चोटें आई है। उन्होंने हमलावरों पर 50 हजार रुपये का चेक व 30 हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी है, जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

कार व बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत

महराजगंज: गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग के कोतवाली के समीप मंगलवार सुबह बाइक व कार की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के दो घंटे बाद मृतक की पहचान मकबूल निवासी दोगहरा के रूप में हुई।

परसामलिक थानाक्षेत्र के दोगहरा गांव निवासी मकबूल पुत्र सेराजुल हक ट्रक का खलासी बताया जा रहा है। उसकी गाड़ी सोनौली एक गैरेज में मरम्मत हो रही थी। दूसरे की बाइक लेकर नौतनवा जा रहा था। अभी वह सोनौली कोतवाली के समीप पहुंचा ही था कि गोरखपुर से आ रही कार से भिड़ंत हो गई। जिससे युवक सड़क पर गिर लहूलुहान हो गया। दुर्घटना के दौरान भारी भीड़ जमा हो गई, इस बीच चालक फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक शशांक शेखर सिंह ने बताया कि कार पुलिस के कब्जे में है, अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.