Move to Jagran APP

एलपीजी गैस से भरा टैंकर सड़क किनारे पलटा

पैसिया ललाइन के पास गुरुवार की भोर में अचानक एलपीजी गैस से भरा टैंकर सड़क किनारे पलट गया। अचानक जोरदार आवाज से आसपास के लोग सहम गए। इस बीच काफी हो हल्ला मचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 11:34 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 11:34 PM (IST)
एलपीजी गैस से भरा टैंकर सड़क किनारे पलटा
एलपीजी गैस से भरा टैंकर सड़क किनारे पलटा

महराजगंज: गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पैसिया ललाइन के पास गुरुवार की भोर में अचानक एलपीजी गैस से भरा टैंकर सड़क किनारे पलट गया। अचानक जोरदार आवाज से आसपास के लोग सहम गए। इस बीच काफी हो हल्ला मचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। सूचना पर बिजली विभाग ने विद्युत आपूर्ति बाधित कर दी। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। चौकी प्रभारी आरएस चौधरी ने बताया कि राजस्थान से एलपीजी गैस का एक टैंकर चालक मान सिंह नेपाल जा रहा था। टैंकर जैसे ही नेपाल बार्डर से 30 किलोमीटर पहले पैसिया ललाइन चौराहे के पास पहुंची, अचानक वाहन अनियंत्रित होकर एक 63 केवी ट्रांसफार्मर से मात्र 20 सेंटीमीटर दूर बगल में जाकर पलट गया, जहां बड़ा हादसा होते-होते बच गया। चालक को काफी मेहनत के बाद गाड़ी से बाहर निकालकर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चालक को छुट्टी मिल गई। उन्होंने बताया चालक नशे में था और दुर्घटना होने के बाद भी वाहन के अंदर बेखबर पड़ा रहा। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि गैस कंपनी के अधिकारियों से वार्ता चल रही है, जल्द ही सुरक्षित गैस वाहन को निकाल लिया जाएगा। डीएम ने जिला पंचायत के प्रशासक के रूप में ग्रहण किया कार्यभार महराजगंज: प्रधान के बाद अब जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों का कार्यकाल 13 जनवरी की आधी रात को खत्म हो गया है। महराजगंज के जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने गुरुवार को जिला पंचायत के प्रशासक के रूप में पदभार ग्रहण किया है।

loksabha election banner

मालूम हो कि जिला पंचायत के अध्यक्ष रहे प्रभुदयाल चौधरी ने बीते अक्टूबर में भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। इसके बाद सियासी हलचल तेज हो गई थी। जांच का दौर तेज हुआ तो वित्तीय अधिकार को सीज करते हुए इन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। तभी से जिला पंचायत के संचालन के लिए सदस्यों की त्रिस्तरीय कमेटी गठित करते हुए जिम्मेदारी सौंपी गई। लेकिन कार्यकाल समाप्त होने के बाद डीएम ने प्रशासक के रूप में गुरुवार को कार्यभार ग्रहण किया है। मार्ग दुर्घटना में चार लोग घायल

महराजगंज: जनपद गोरखपुर के बरगदही मजार से लौट रहे पति- पत्नी व एक बच्ची घायल हो गए। जबकि एक अन्य बाइक सवार भी घायल हो गया। गुरुवार की शाम सात बजे पनियरा थाना अंतर्गत दरगाहे (मिठौरा) निवासी साहिल उम्र 26 वर्ष अपनी पत्नी सायरा बानो उम्र 23 वर्ष बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तभी सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 730 स्थित धर्मपुर चौराहे पर सामने से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर साहिल के बाइक से टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सवार गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरा बाइक सवार श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के रुद्रापुर का निवासी है। भिटौली पुलिस द्वारा घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.