Move to Jagran APP

कोर्ट मैरिज करने जा रहे प्रेमी युगल को स्वजन ने पीटा

प्रेमी युगल के स्वजन को मारपीट करता देख कलक्ट्रेट चौकी पुलिस ने बीच-बचाव किया व प्रेमी युगल को चौकी उठा लाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 12:35 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 12:35 AM (IST)
कोर्ट मैरिज करने जा रहे प्रेमी  युगल को स्वजन ने पीटा
कोर्ट मैरिज करने जा रहे प्रेमी युगल को स्वजन ने पीटा

महराजगंज: शुक्रवार को जिला न्यायालय में कोर्ट मैरिज कराने पहुंचे गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक प्रेमी युगल की न्यायालय गेट पर जमकर धुनाई हो गई। प्रेमी युगल के स्वजन को मारपीट करता देख कलक्ट्रेट चौकी पुलिस ने बीच-बचाव किया व प्रेमी युगल को चौकी उठा लाई।

loksabha election banner

शुक्रवार दोपहर के करीब प्रेमी युगल न्यायालय की तरफ जा ही रहे थे। तभी लड़की के घरवालों ने इन्हें गेट पर ही रोक लिया। बात बढ़ गई और देखते ही देखते हाथापाई हो गई। प्रेमी युगल को मारता-पीटता देख गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप कर चौकी पुलिस को सूचना दी। चौकी पुलिस ने पहुंचकर प्रेमी युगल को चौकी उठा लाई।

कलक्ट्रेट चौकी प्रभारी मनीषा सिंह ने बताया कि दोनो गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी हैं। करीब दो सप्ताह से यह घर से फरार हैं। इस मामले में लड़की के स्वजन ने गुलरिहा थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है। गुलरिहा पुलिस को सूचना दे दी गई है, मारपीट के मामले में शांतिभंग मामले में कार्रवाई की जाएगी।

बदहाल मार्ग पर जोखिम भरा सफर

महराजगंज: सदर तहसील अन्तर्गत बरियारपुर से जड़ार जाने वाली सड़क इस कदर टूटी हैं कि गिट्टियां तक उखड़ गईं हैं। जिससे आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। सड़क में एक फीट से दो फीट तक गडढे हैं। इसी सड़क से क्षेत्रीय छात्र छात्राएं जान जोखिम में डालकर मालती पांडेय इंटर कालेज जड़ार में पढ़ने भी जाते हैं। इस सड़क से पिपरपाती तिवारी, जमुनियां,बरियारपुर, जड़ार, बासपार नूतन,सोहरौना तिवारी आदि दर्जनों गांवों का रोजमर्रा की जरूरत पूरा करने के लिए जीएम मार्ग और मुख्यालय तक जाने की मुख्य सड़क हैं। इस बदहाल सड़क पर चलने के बाद लोगों को लगता है मानो कोई जंग जीत लिए। भाजपा जिला मंत्री बैजनाथ पटेल ने कहा कि हमने इसकी शिकायत संबंधित विभाग को कर दिया है , लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीण कैप्टन मजीबुल्लाह सिद्दीकी, संजय मणि त्रिपाठी,जावेद, संतोषगुप्ता, जितेन्द्र शुक्ल, ध्यानेश्वर मणि, मासूम अंसारी, कृष्णमणि पटेल,ऋषि पटेल, रामानंद यादव,राधे गुप्ता, विनय कुमार सिंह, ओमप्रकाश मद्धेशिया, मनीष पटेल, नरेंद्र पटेल, कैलाश सिंह, शिवेंद्र सिंह,तबारक खां,श्रीराम सिंह,जोखन सिंह, उत्तम सिंह आदि ने प्रशासन से इस सड़क के मरम्मत की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.