Move to Jagran APP

नेपाल में मोटरसाइकिल से गिरकर भारतीय महिला की मौत

निचलौल कस्बे के आजाद नगर वार्ड निवासी 55 वर्षीय चंपा देवी शनिवार को अपराह्न नेपाल के भैरहवा से इलाज कराकर वापस घर निचलौल की तरफ आ रही थी कि रास्ते में मोटरसाइकिल से गिरकर गंम्भीर रूप से घायल हो गईं ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 12:01 AM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 12:01 AM (IST)
नेपाल में मोटरसाइकिल से गिरकर भारतीय महिला की मौत
नेपाल में मोटरसाइकिल से गिरकर भारतीय महिला की मौत

महराजगंज: निचलौल कस्बे के आजाद नगर वार्ड निवासी 55 वर्षीय चंपा देवी शनिवार को अपराह्न नेपाल के भैरहवा से इलाज कराकर वापस घर निचलौल की तरफ आ रही थी कि रास्ते में मोटरसाइकिल से गिरकर गंम्भीर रूप से घायल हो गईं । उन्हें इलाज के लिए निकटवर्ती जनपद मुख्यालय नवलपरासी के एक चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उपनगर निचलौल के आजाद नगर वार्डवासी निवासी मिठ्ठू प्रसाद के छोटे पुत्र विनोद कसौधन अपनी माता चंपा देवी की आंख की दवा कराने हेतु शनिवार को नेपाल के भैरहवा लेकर गए हुए थे। मां का इलाज कराकर वापस घर लौट रहे थे कि नवलपरासी शहर के करीब सड़क पर बकरी बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई । सूचना पाकर नेपाल पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.