Move to Jagran APP

चार वार्डों की पेयजल आपूर्ति ठप

नगर पालिका परिषद महराजगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण कार्य के लिए हुई खोदाई के कारण चार वार्डों में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 11:39 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 11:39 PM (IST)
चार वार्डों की पेयजल आपूर्ति ठप
चार वार्डों की पेयजल आपूर्ति ठप

महराजगंज:

loksabha election banner

नगर पालिका परिषद महराजगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण कार्य के लिए हुई खोदाई के कारण चार वार्डों में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो जाने से पेयजल की समस्या बढ़ गई है। जलकल कर्मचारियों ने नगर पालिका के राजीव नगर,शास्त्रीनगर, चिउरहां व लोहियानगर वार्डों में आपूर्ति को रोक दिया है। हांलाकि नगर प्रशासन द्वारा वैकल्पिक तौर पर इन वार्डों में चार पानी के टैंकरों के माध्यम से पेयजल के आपूर्ति की कवायद की जा रही हैं , लेकिन वह नाकाफी साबित हो रही है।

----

फोटो -10 एमआरजे -55

राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण को लेकर हुए खोदाई के दौरान सक्सेना तिराहे से लेकर जिला मुख्यालय तक करीब दर्जनों जगहों पर लिकेज हो गया था, जिसे सुधारने के बजाए नगर पालिका ने आपूर्ति ठप कर दी है। इससे समस्या बढ़ गई है।

रामरुद्र यादव

----

फोटो - 10 एमआरजे -56

नागरिकों को पानी की किल्लत हो रही है। नगर द्वारा की गई व्यवस्था नाकाफी साबित हो रही है। लोगों को पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।

कमलेश

-------

फोटो - 10 एमआरजे - 57

पानी की बर्बादी के मद्देनजर पानी की आपूर्ति को रोकना एक तरफ से जल संरक्षण की दृष्टि से ठीक माना जा सकता है, लेकिन नगर प्रशासन को लोगों की सुविधाओं पर भी ध्यान देना चाहिए।

अभिषेक राय

-----

फोटो - 10 एमआरजे - 58

जलकल विभाग द्वारा पानी रोक देने की वजह से लोगों को रोजाना पानी के लिए जूझना पड़ रहा है। व्यवस्था न होने से लोग पानी के लिए परेशान हैं।

विनोद गुप्ता

--------

पीने के पानी के लिए नगर पालिका के चारों टैंकर को सुविधा में लगाया गया है, जल्द ही आपूर्ति को बहाल करा दिया जाएगा।

राजेश कुमार जायसवाल, अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद महराजगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.