Move to Jagran APP

चिकित्सक के चालक पर हमला के मामले में जिला पंचायत सदस्य को जेल

बीते 31 दिसंबर को सिसवा के पशु चिकित्सक गजेंद्र प्रताप सिंह के चालक दीपक दुबे चिकित्सक को महराजगंज उनके आवास पर छोड़कर मिठौरा-हड़तोड़वा के रास्ते सिसवा को जा रहे थे। इसी दौरान जौरहर गांव के पास जिला पंचायत सदस्य हरिनाथ यादव के ट्रैक्टर से गाड़ी भिड़ गई थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 01:07 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 01:07 AM (IST)
चिकित्सक के चालक पर हमला के मामले में जिला पंचायत सदस्य को जेल
चिकित्सक के चालक पर हमला के मामले में जिला पंचायत सदस्य को जेल

महराजगंज: सिसवा के पशु चिकित्सक के वाहन में ठोकर मारने व चालक दीपक दुबे पर जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित चल रहे वार्ड नंबर 10 से जिला पंचायत सदस्य हरिनाथ यादव को सोमवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

बीते 31 दिसंबर को सिसवा के पशु चिकित्सक गजेंद्र प्रताप सिंह के चालक दीपक दुबे चिकित्सक को महराजगंज उनके आवास पर छोड़कर मिठौरा-हड़तोड़वा के रास्ते सिसवा को जा रहे थे। इसी दौरान जौरहर गांव के पास जिला पंचायत सदस्य हरिनाथ यादव के ट्रैक्टर से गाड़ी भिड़ गई थी। आरोप है कि दीपक दुबे के नाराजगी जाहिर करने पर जिला पंचायत सदस्य ने न सिर्फ ट्रैक्टर से वाहन में दोबारा ठोकर मार दिया , बल्कि जानलेवा हमला भी किया था। इस मामले में सिदुरिया पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य हरिनाथ यादव के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। प्रभारी थानेदार गुलाब यादव ने बताया कि मुकदमे में वांछित चल रहे हरिनाथ यादव को रविवार की रात भागाटार मंदिर के पास से गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

महिला ने सभासद पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी विधवा महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। उसने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने थाना में दिए तहरीर में बताया कि उसके पति की मत्यु एक वर्ष पहले हो गई थी। तब से घर-घर काम कर जीवनयापन कर रही है। नगर पालिका के एक सभासद आए दिन छेड़छाड़ करते रहते हैं। शुक्रवार की रात कमरे में सो रही थी। इस दौरान वह घर में घुसकर आपत्तिजनक हरकत करने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर मारने पीटने पर आमादा हो गए। शोर मचाने पर भीड़ को जुटता देख भाग निकले। तीन दिनों से थाना का चक्कर काट रही हूं, लेकिन आरोपित पर कोई विधिक कार्रवाई नहीं की गई। महिला ने चेताया कि स्थानीय थाना से न्याय नहीं मिला तो वह उच्चाधिकारियों से गुहार लगाएगी। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.