Move to Jagran APP

अधिवक्ता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा

नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बरवा खुर्द निवासी व पेशे से अधिवक्ता अभिमन्यु सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर अपने गांव के ही कुछ लोगों पर गोलबंद होकर मारने-पीटने व धमकी देने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 06:31 AM (IST)
अधिवक्ता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा
अधिवक्ता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मुकदमा

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बरवा खुर्द निवासी व पेशे से अधिवक्ता अभिमन्यु सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर अपने गांव के ही कुछ लोगों पर गोलबंद होकर मारने-पीटने व धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस को दिए तहरीर में अधिवक्ता अभिमन्यु सिंह ने आरोप लगाया है कि वह मंगलवार को नौतनवा तहसील परिसर से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान गांव के समीप मुड़ेहरा बाजार के पास बरवा खुर्द गांव के ही कुछ लोग गोलबंद होकर बंदूक व कट्टे के बल पर बाइक को रोक लिए तथा अपशब्द कहते हुए मारने पीटने लगे। धमकी दिए कि हमारे विपक्षी के मुकदमे की पैरवी किए तो जान से मार दूंगा। इस दौरान हमलावरों ने उनका बैग छीनकर गड्ढे में फेंक दिया। थानाध्यक्ष गजेंद्र राय ने बताया कि तहरीर पर ध्रुवनारायण सिंह, दीनानाथ एवं ओबेदुल्लाह निवासी बरवा खुर्द के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.