Move to Jagran APP

Mob Lynching in Raebareli: युवकों को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

रायबरेली में युवकों का खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने मामले में दर्ज की एफआइआर।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 02:00 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 02:00 PM (IST)
Mob Lynching in Raebareli:  युवकों को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
Mob Lynching in Raebareli: युवकों को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

रायबरेली, जेएनएन। जिले में आए दिन कानून व्यवस्था भंग की जा रही है। कभी किसी तो कभी किसी बात पर आक्रोशित भीड़ हदें पार कर रही हैं। रविवार को गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र का ऐसा ही एक मामला तब सामने आया जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियों में दो युवक खंभे से बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। जिन्हें पुलिस खोल रही है। बताया जा रहा है कि इन युवकों की खंभे से बांधकर पिटाई की गई है।  

loksabha election banner

बताते हैं कि थाना क्षेत्र की पटोरा चौकी क्षेत्र के चिलौला गांव में कुछ दिन पहले बाहर से कुछ युवक आए थे इनका इरादा गांव के रहने वाले कुछ युवकों से मारपीट का था। दोनों पक्षों के बीच कोई आपसी खुन्नस थी इसका बदला लेने दूसरे गांव के लोग चिलौला पहुंचे थे यहां ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसी दौरान गुस्साए कुछ लोगों ने दो युवकों को एक खंभे से बांध दिया। उसके बाद उन्हें पीटा गया। किसी ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। हालांकि मारपीट का मामला पहले ही पुलिस तक पहुंच गया था पुलिस ने मामले में एफआइआर भी दर्ज की थी। जिसके बाद प्रकरण दब गया। खंभे से बांधकर लोगों को पीटने का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर पहुंचा तो मुद्दा फिर गरमा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.