Move to Jagran APP

Murder in Sultanpur: दूसरी मंजिल पर सो रहे युवक की चाकू मारकर हत्‍या, बचाने आए भाई पर भी हमला

धम्मौर थानाक्षेत्र के हाजी पट्टी गांव में घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे युवक की चाकू माकर हत्याकर दी गई। बीच बचाव करने पहुंचे भाई पर भी हमलावरों ने चाकू से हमला कर जख्‍मी कर दिया। उसका इलाज सीएचसी पर चल रहा है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 01:01 PM (IST)
Murder in Sultanpur: दूसरी मंजिल पर सो रहे युवक की चाकू मारकर हत्‍या, बचाने आए भाई पर भी हमला
सुलतानपुर में युवक की हत्‍या से सनसनी।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। धम्मौर थानाक्षेत्र के हाजी पट्टी गांव में घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे युवक की चाकू माकर हत्याकर दी गई। बीच बचाव करने पहुंचे भाई पर भी हमलावरों ने चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी दूबेपुर पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मौके पर सीओ नगर राघवेंद्र चतुर्वेदी, थाना प्रभारी सीताराम यादव ने भी पहुंचकर जांच पड़ताल की। डाग स्क्वायड की टीम द्वारा जुटाए गए साक्ष्य के आधार पर आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

loksabha election banner

अब्दुल नबी शनिवार की देर रात खाना खाने के बाद दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोने चला गया। देर रात खटपट की आवाज सुनकर पास वाले कमरे में सो रहा उसका भाई आखिर खान पहुंचा तो देखा कि अब्दुल नबी खून से लथपथ फर्श पर तड़प रहा है। उसने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की तो उसके ऊपर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी उंगली कट गई।

एक साल पहले मृतक की हुई थी शादी: अब्दुल नबी के पिता अलीम खान अमेठी जिले में स्टेट बैंक आफ इंडिया में कैशियर हैं। मृतक के तीन भाई ग्राउंड फ्लोर पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। एक भाई सुलतानपुर शहर में रहता है। अब्दुल नबी व आखिर खान माता-पिता, बहन व पत्नियों के साथ दूसरे तल पर बने कमरों में रहते हैं। मृतक अब्दुल नबी की पत्नी दो दिन पहले मायके चली गई थी। शनिवार को अलीम खान किसी काम से मुसाफिरखाना चले गए। अब्दुल नबी व आखिर खान दोनों अलग-अलग कमरे में सो रहे थे, जबकि उसकी मां व बहन एक कमरे में सो रहे थे। घटना करीब दो बजे के आसपास की बताई जा रही है।

बाहरी व्यक्ति के प्रवेश के नहीं मिले सुबूत: जांच के आधार पर पता चला है कि अलीम के घर में बाहरी व्यक्ति का प्रवेश आसान नहीं है। दीवार के सहारे भी घर में प्रवेश करने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। ऐसे में इस वारदात को अंजाम देने के पीछे किसी करीबी का भी हाथ मानकर पुलिस जांच कर रही है। घायल आखिर खान के बयान के आधार पर पुलिस आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी सीताराम यादव ने बताया अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया गया है, जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.