Morning Walk के लिए निकले युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, हत्या के आरोप में फंस चुका है पिता Amethi News

अमेठी में बुधवार को सैर पर निकले युवक पर हुई फायरिंग गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में हुआ भर्ती।

Divyansh RastogiPublish: Wed, 04 Sep 2019 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 06:31 PM (IST)
Morning Walk के लिए निकले युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, हत्या के आरोप में फंस चुका है पिता Amethi News

अमेठी, जेएनएन। जिले में बुधवार सुबह सात बजे करीब एक युवक पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां बाद में उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं युवक के पिता इस हमला को बदला लेने के लिए की गई घटना बता रहे हैं। युवक  के पिता एक मामले में हत्यारोपित रह चुके हैं। 

यह है मामला 

 मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भगनपुर गांव निवासी नीरज पांडे (20) पुत्र राम आसरे पांडेय बुधवार सुबह सात बजे के करीब गांव के बाहर टहलने निकले थे। गांव के बाहर पहले से घात लगाए बैठे चार युवकों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में नीरज पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी परिवारजन को दी। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। 

तीन गोली लगी 

ग्रामीणों के अनुसार नीरज को तीन गोली लगी है, जिसमे दो पेट में व एक गोली हाथ पर लगी है। अस्पताल में आक्रोष देखते हुए गौरीगंज प्रभारी निरीक्षक रामराज सरोज दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। नीरज के पिता राम आसरे पांडे ने प्रभारी निरीक्षक को घटना मे शामिल गांव के चार युवकों पर फायरिंग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मामले की तहरीर दी जाएगी।  

मामले की जांच चल रही है 

पुलिस क्षेत्राधिकारी पीयूष कांत राय ने बताया कि गांव म शांति व्यवस्था के मद्देनजर दो थानों की पुलिस तैनात की गई है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। हमलावरों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

बदला लेने के लिए किया जानलेवा हमला 

पुलिस की जांच के अनुसार हमले के पीछे पुरानी रंजिश वजह बताई जा रही है। 2016 में गांव में एक हत्या हुई थी । घटना में घायल नीरज के पिता राम आसरे मुख्य आरोपित है। पुलिस के अनुसार बदला लेने में हमला किया गया है।

Edited By Divyansh Rastogi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept