Move to Jagran APP

बाराबंकी में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, बाग में फंदे से लटकता मिला शव

सोमवार सुबह आनंद का शव गांव के बाहर उसी की बाग में नीम के पेड़ से लटकता मिला। शौच के लिए गए ग्रामीणों ने शव देखकर परिवारजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिवारजन के बयान दर्ज किए।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 02:04 PM (IST)
बाराबंकी में संदिग्ध हालात में युवक की मौत, बाग में फंदे से लटकता मिला शव
स्‍वजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

बाराबंकी, जेएनएन। ड्यूटी से लौट रहे एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिवारजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। कोतवाली सतरिख क्षेत्र के ग्राम सुलतानपुर गिरहकपुरवा निवासी मुनेश्वर प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र आनंद उर्फ आकाश जेसीबी ऑपरेटर था। रविवार की सुबह वह ड्यूटी पर विशुनपुर गया था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा।

loksabha election banner

परिवारजन ने मोबाइल मिलाया, पर बात नहीं हो सकी। सोमवार सुबह आनंद का शव गांव के बाहर उसी की बाग में नीम के पेड़ से लटकता मिला। शौच के लिए गए ग्रामीणों ने शव देखकर परिवारजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिवारजन के बयान दर्ज किए। मृतक के चाचा लवलेश का कहना है कि आनंद का शव पतली रस्सी से लटक रहा था और उसकी जेब में मिले उसके मोबाइल का सिम गायब था और टॉर्च जल रही थी। मृतक के पैरों से जूते भी नहीं निकले थे। इससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि किसी से रंजिश की बात से परिवारजन इन्कार कर रहे हैं। कोतवाल बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पीएम से मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.